India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Belgavi Karnataka दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हिंसक झड़प

01:58 PM Oct 14, 2024 IST
Advertisement

Belgavi : दुर्गा देवी की मूर्ति को कथित तौर पर अपवित्र करने के बाद रविवार रात बेलगावी जिले के सोलापुर गांव में दो समूहों के बीच झड़प हो गई।
दुर्गा की मूर्ति को विसर्जन के लिए लाए जाने के दौरान दो समूहों के बीच हंगामा शुरू हो गया। हिंसक झड़प के कारण तीन लोग घायल हो गए और दो बाइक और एक कार क्षतिग्रस्त हो गई।

Highlight

पुलिस द्वारा भीड़ को अलग करने के लिए लाठीचार्ज करने के बाद स्थिति नियंत्रण में है

पुलिस द्वारा भीड़ को अलग करने के लिए लाठीचार्ज करने के बाद स्थिति नियंत्रण में है। आगे की अशांति को रोकने के लिए कड़ी सुरक्षा तैनात की गई है। पुलिस कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में घटना के बाद से रूट मार्च कर रही है।बेलगावी के एसपी भीमा शंकर गुलेड़ ने बताया कि अमिता नायका और फिरोज के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

घटना संकेश्वर थाने में हुई

जब दो समूहों के लोग एकत्र हुए तो पुलिस ने लाठीचार्ज किया। पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को तितर-बितर किया। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए दो केएसआरपी और अधिक पुलिसकर्मियों की बटालियन तैनात की गई है। घटना संकेश्वर थाने में हुई। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भी दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हिंसक झड़प की ऐसी ही घटना सामने आई है। यहां एक दिन पहले महासी इलाके में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई झड़प के बाद विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भी दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हिंसा

पुलिस के अनुसार महासी के महाराजगंज इलाके में हुई घटना के सिलसिले में 30 लोगों को हिरासत में लिया गया है और मुख्य आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। प्रदर्शनकारियों द्वारा बाजारों में दुकानों में तोड़फोड़ किए जाने के बाद आज इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। प्रदर्शनकारियों द्वारा बाजारों में दुकानों में तोड़फोड़ किए जाने के बाद आज इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article