India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बंगाल बंद विरोध : बंद के दौरान जबरदस्त बवाल, हिरासत में बीजेपी के 3 बड़े नेता

02:07 PM Aug 28, 2024 IST
Advertisement

बंगाल बंद विरोध : भाजपा ने नबन्ना तक मार्च में हिस्सा लेने वालों पर हुई पुलिस कार्रवाई के विरोध में आज यानी 28 अगस्त को पश्चिम बंगाल में 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है। यह 12 घंटे का बंद है, जिसका मिलाजुला असर देखने को मिल रहा है। इसे लेकर बीजेपी और टीएमसी के बीच तनाव भी बढ़ गया है। बता दें कि, टीएमसी जहां बंगाल में बंद की अपील कर रही है, वहीं टीएमसी बंद का विरोध कर रही है और लोगों से दुकानें और अन्य व्यावसायिक गतिविधियों को शुरू करने की अपील कर रही है।

Highlight : 

बीजेपी के तीन प्रमुख नेता पुलिस हिरासत में

 

बता दें कि, बीजेपी के तीन प्रमुख नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, जिसमें सौमिक भट्टाचार्य, राहुल सिन्हा और लॉकेट चटर्जी का नाम शामिल है। हिरासत में लिए जाने के बाद लॉकेट चटर्जी ने कहा, 'इससे कुछ खास होने वाला नहीं है। वो लोग हमें जितना हिरासत में लेंगे, हम लोग इस बंद को इतना ही ज्यादा असरदार बनाएंगे।' उन्होंने सड़कों पर मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ की ओर इशारा करते हुए कहा, 'महिला सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के रवैये से बंगाल की जनता परेशान है।'

पुलिस द्वारा किया गया काम दुर्भाग्यपूर्ण- बीजेपी नेता

 

बीजेपी नेता सुकांत मजूमदार ने कहा, 'पश्चिम बंगाल सरकार ने उन लोगों पर हमला करने का दुस्साहस किया है, जो बंगाल बंद का समर्थन कर रहे हैं, लेकिन पुलिस द्वारा किया गया काम दुर्भाग्यपूर्ण है, जो पुलिस हमारे साथ कर रही है, हम उसे भलीभांति रिकॉर्ड कर रहे हैं। उसे समझ रहे हैं।' वहीं, नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी पर प्रियांगु पांडे पर गोली चलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, 'टीएमसी अब गोलियों का सहारा लेकर हमें सड़कों से हटाने का प्रयास कर रही है।'

बीजेपी ने बुधवार को बंगाल बंद का किया ऐलान

 

बता दें कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज मामले के विरोध में हजारों की संख्या में छात्रों ने मंगलवार को नबन्ना मार्च निकाला था। इस दौरान पुलिसिया कार्रवाई के खिलाफ बीजेपी ने बुधवार को बंगाल बंद का ऐलान किया है। जिसका असर देखा जा रहा है। कहीं लाठी चार्ज तो कहीं फायरिंग और कहीं दुकानें बंद हैं। ज्ञात हों कि अब तक बीजेपी के तीन प्रमुख नेताओं के साथ कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया जा चुका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article