India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अमेरिकी राष्ट्रपति के काफिले में हुई बड़ी लापरवाही ! गाड़ी के ड्राइवर को पुलिस ने लिया हिरासत में

11:02 AM Sep 10, 2023 IST
Advertisement
आज जी -20 शिखर सम्मेलन का आखिरी दिन है आज भारत अपनी अध्यक्षता ब्राजील को सौंपने वाला है। G-20 शिखर सम्मेलन में आए सभी प्रेसिडेंट और कई प्रधानमंत्री आज दिल्ली के राजघाट यानी की भारत के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की समाधि का दौरा करेंगे। यह दौरा इतना खास है  कि सभी आए प्रेसिडेंट को खादी शॉल ओढ़ा कर पीएम मोदी  उनका स्वागत भी कर रहे हैं। राजघाट में कई राष्ट्रपति महात्मा गांधी के समाधि का दर्शन करने जा रहे हैं।  इस बीच अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन की सुरक्षा में एक बड़ी लापरवाही देखी गयी। चलिए जानते हैं की आखिरकार हुआ क्या है ? 
ड्राइवर ने की बड़ी गलती ! 
दरअसल अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के काफिले के लिए एक ड्राइवर हायर किया गया था। जो उनके काफिले में शामिल होने वाला था।  लेकिन ये ड्राइवर अपने एक प्राइवेट पैसेंजर को लेकर होटल ताज मान सिंह पहुंच गया। जहां उस गाड़ी  में जी-20 से और सिक्योरिटी से जुड़े तमाम स्टिकर्स लगे हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शनिवार यानि 9 सितंबर के दिन इस ड्राइवर को इसके रेगुलर कस्टूमर से ताज मान सिंह जाने के लिए कॉल आया। जहां इस गाड़ी को जो बाइडेन के काफिले के साथ जाना था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।  
नहीं हुआ ड्राइवर काफिले में शामिल 
जो बाइडेन के लिए हायर किये गए ड्राइवर ने अपने रेगुलर कस्टमर के फ़ोन आने पर तुरंत उसे लोधी एस्टेट से पिक करके सीधे ताजमान सिंह होटल ले गया जहां तैनात टाइट सिक्योरिटी ने उसे पकड़ लिया।  इतना ही नहीं बल्कि तैनात सिक्योरिटी ने सिर्फ ड्राइवर को ही नहीं बल्कि उसमें सवार पैसेंजर को भी गिरफ्तार कर लिया हालांकि पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया लेकिन उस गाडी को काफिले से हटवा दिया गया है। 
Advertisement
Next Article