India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood KesariSocial World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar : 'तेजस्वी यादव सिर्फ ख्याली पुलाव पकाते रहे जाएंगे' : ललन सिंह

12:13 PM Aug 11, 2024 IST
Advertisement

Bihar : केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर रविवार को जोरदार हमला बोला। एक सवाल के जवाब में उन्होंने दावा किया कि तेजस्वी के मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। दरअसल, ललन सिंह से सवाल तेजस्वी यादव के बयान को आधार बना कर किया गया। राजद नेता ने दावा किया था कि अगर नीतीश कुमार हमारे सामने रहेंगे तो आरजेडी और मजबूत होगी। इस सवाल के जवाब में ही केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने कहा कि उन्हें ख्याली पुलाव पकाने दीजिए और वह ख्याली पुलाव ही पकाते रह जाएंगे। उनकी जन्म कुंडली में जो उनकी चाहत है वह नहीं लिखी हुई है।

Highlight : 

केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने तेजस्वी पर बोला हमला 

बिहार विधान सभा के चुनाव को लेकर आरजेडी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में बीते दिनों पटना में आयोजित अल्पसंख्यक मोर्चा का सम्मेलन था। जिसमें तेजस्वी यादव मौजूद थे। यहां पहुंचे लोगों को उन्होंने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आप लोग साथ देंगे तो हम विश्वास दिलाते हैं कि 2025 जो सरकार होगी वह आरजेडी महागठबंधन की होगी। अल्पसंख्यक को उचित भागीदारी मिलेगी। जब हम डिप्टी सीएम बने तो हमारे मंत्रिमंडल में तीन अल्पसंख्यक मंत्री थे।

नीतीश कुमार पर कसा तंज

उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम रहते राजद को फायदा होगा और इंडी गठबंधन की सीटें चार गुणा बढ़ेंगी। साल 2025 में बिहार में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इसे लेकर आरजेडी, जेडीयू, भाजपा सहित अन्य क्षेत्रीय राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है। पार्टियों द्वारा कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव के संबंध में दिशा-निर्देश दिए जा रहे हैं। मौजूदा समय में बिहार में एनडीए की सरकार है। माना जा रहा है कि आगामी चुनाव में एनडीए का चेहरा नीतीश कुमार ही होंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article