India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

BJP सांसद नामग्याल ने संसद में दमदार भाषण के बाद ट्वीट कर कही ये दिल छू देने वाली बात

10:00 AM Aug 12, 2019 IST
Advertisement
जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद लोकसभा में अपने दमदार भाषण देकर चर्चा का विषय बनने वाले लद्दाख के भाजपा सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल एक बार दोबारा से सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में इन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा की है। जिसमें नागग्याल हाथों में तिरंगा लेकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
लेकिन जरूरी बात यह है कि जारी किया गया वीडियो अभी का नहीं बल्कि उस वक्त का है जब जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने और लद्दाख को अलग केंद्र शासित प्रदेश बनाए जाने के बाद भाजपा सासंद जामयांग सेरिंग नामग्याल दिल्ली से लद्दाख वापस गए थे। वहां पर उनके स्वागत के लिए काफी तादात में उनके समर्थकों की भीड़ का जमावड़ा लगा हुआ था,जिसके साथ सांसद नामग्याल डांस करते हुए नजर भी आए।  

शेयर किया ट्विटर पर वीडियो

यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो को नामग्याल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है लद्दाख के लोगों को पर्यावरण संरक्षण में पूरी दृढ़ता से विश्वास है और इसी विश्वास का पालन करते हुए उन्होंने इस खुशी के मौके पर पटाखे नहीं चलाने का संकल्प लिया है। इस वीडियो को देखकर पता चलता है कि पर्यावरण के अनुकूल वातावरण में खुशी कैसे मनाई जा सकती है।

संसद में धूम मचा दी नामग्याल के भाषण ने…

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद लोकसभा में चर्चा के दौरान नामग्याल ने काफी शानदार भाषण दिया था जिसने वहां मौजूद और बाकी अन्य लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि कांग्रेस की गलतियों के कारण जम्मू-कश्मीर की परेशानी बनी हुई थी,जिसे आज जाकर आजादी मिल पाई है। नामग्याल ने आगे कहा कि लद्दाख के लोगों की कई सालों से मांग थी कि उन्हें जम्मू-कश्मीर से अलग करते हुए लद्दाखक को केंद्र शासित प्रदेश बनाया जाना चाहिए वो मांग अब कहीं जाकर पूरी हो पाई है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा लद्दाख के लोगों की भावनाओं को अनदेखी करी है। 

नामग्याल के भाषण का वीडियो पीएम मोदी ने किया शेयर… 

जामयांग सेरिंग नामग्याल के इस भाषण को पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके कहा कि लोकसभा में एक शानदार भाषण। उन्होंने लद्दाख के हमारे भाइयों और बहनों की सच्ची उम्मीदों को प्रस्तुत किया। इसे अवश्यक सुना जाना चाहिए। वहीं उनके इस भाषण के बाद जामयांग सेरिंग नामग्याल को एक के बाद एक फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भी आनी शुरू हो गई।
इस पर उन्होंने ट्वीट कर लिखा मैं फेसबुक अकाउंट पर अब और ज्याद फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नहीं कर सकता हूं क्योंकि 5 हजार सीमा पार हो गई है। इसलिए आपसे गुजरिश है कि आप लाइक बटन को हिट कर मेरे आधिकारिक फेसबुक पेज से जुड़े । 
Advertisement
Next Article