India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कैसरगंज से बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को मैदान में उतार सकती है बीजेपी

02:20 PM May 02, 2024 IST
Advertisement

Brij Bhushan Sharan Singh: भारतीय जनता पार्टी कैसरगंज से अपने मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) का पत्ता काट सकती है। आगमी लोकसभा चुनाव 2024 में बजे उनके बेटे को इस सीट से मैदान में उतार सकती है। आपको बता दें की बृजभूषण सिंह पर महिला पहलवानों द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। ऐसे में बीजेपी उनके बेटे करण भूषण सिंह के बारे में सोच सकती है।

Highlights:

Brij Bhushan Sharan Singh ने मीडिया को ठहराया जिम्मेदार

इससे पहले, बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार के रूप में उनके नाम की घोषणा में देरी के लिए मीडिया को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, "टिकट मेरी चिंता है। आप (मीडिया) लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप लोगों की वजह से मेरी उम्मीदवारी की घोषणा में देरी हो रही है।" भाजपा ने अभी तक कैसरगंज से अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है, जहां 20 मई (सोमवार) को लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में मतदान होगा।

बसपा ने कैसरगंज सीट से अपने उम्मीदवार घोषित किया

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने आज (2 मई) को कैसरगंज लोकसभा सीट से नरेंद्र पांडे को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। उत्तर प्रदेश में बसपा अब तक करीब 50 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है। पहले और दूसरे चरण का मतदान पूरा हो चुका है और तीसरे चरण का मतदान 7 मई को है। लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव में बृजभूषण को 5,81,358 वोट मिले। बसपा के चंद्रदेव राम यादव को 3,19,757 जबकि कांग्रेस प्रत्याशी विनय कुमार पांडे को 3,7132 वोट मिले।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article