India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 4 मई को सरगुजा में चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

03:26 AM May 03, 2024 IST
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे चुनावी सरगर्मीयां बढ़ती जा रही है। 4 मई को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। सरगुजा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के समर्थन में जे पी नड्डा विशाल जनसभा करेंगे। छत्तीसगढ़ के भाजपा प्रभारी नितिन नवीन और प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सहित मंत्री और विधायक जनसभा स्थल पर चल रही तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे।

4 मई को होने वाली जनसभा को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष की तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं प्रदेश प्रभारी ने भी तैयारी को लेकर दिशा निर्देश दिए है। छत्तीसगढ़ के भाजपा प्रभारी नितिन नवीन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है, जिस तरह से प्रधानमंत्री जी की सभा में जन सैलाब आया था, उसी तरह 4 मई को भी लोग आएंगे। छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के बाद सभी सीट के चुनाव हो जाएंगे, हमने तो छत्तीसगढ़ में मोदी गारंटी लागू कर दी है। हम इस बार छत्तीसगढ़ के पूरे 11 सीट पर चुनाव जीतेंगे।

 

जेपी नड्डा के दौरे को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव और पार्टी सह प्रभारी नितिन नवीन सूरजपुर में जोरशोर के साथ तैयारियों में जुटे हैं। बीजेपी प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के पक्ष में जेपी नड्डा वोट की अपील करेंगे। बीजेपी पार्टी ने आने वाले दिग्गज नेताओं की लिस्ट के साथ ही स्थानीय पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को कार्यक्रंम की तैयारियों का काम सौंपा है। इस मौके पर छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने दावा किया कि सबका साथ सबका विकास के साथ देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को जनता प्रधानमंत्री बनाएगी।

Advertisement
Next Article