India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

लोकसभा चुनाव में BJP 400 सीटें जीतेगी : CM प्रमोद सावंत

04:38 PM Dec 04, 2023 IST
Advertisement

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि उन्हें भरोसा है कि पार्टी (भाजपा) अगले साल के आम चुनाव में 400 सीटें जीतेगी।

HIGHLIGHTS

चुनाव परिणाम लोगों के मूड को दर्शाते हैं

“रविवार को तीन राज्यों के चुनाव परिणाम लोगों के मूड को दर्शाते हैं। मुझे विश्वास है कि पीएम मोदी लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करेंगे।'' उन्होंने कहा कि बीजेपी गोवा की दोनों सीटें जीतकर 'विकसित भारत' के सपने को साकार करने में योगदान देगी। उन्होंने कहा, मुझे विश्वास है कि लोगों का समर्थन हमें गोवा की दोनों सीटें जीतने में मदद करेगा और लोकसभा चुनाव में देश भर में 400 सीटें जीतेंगे।उन्होंने कहा कि लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अपना विश्वास दोहराया है।

सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए भाजपा उम्मीदवारों को बधाई

उन्होंने कहा, मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में भारी जनादेश के लिए और तेलंगाना में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए भाजपा उम्मीदवारों को बधाई। उन्होंने कहा कि पार्टी के 'कार्यकर्ता' 'अंत्योदय', 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' का संदेश लोगों तक पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग सनातन हिंदू धर्म के खिलाफ बात कर रहे थे, उन्हें राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की जनता ने सबक सिखा दिया है। इंडिया गठबंधन के गठन के बाद यह पहला चुनाव था, उनके सहयोगी सनातन हिंदू धर्म के खिलाफ बोल रहे थे, लोगों ने उन्हें खारिज कर दिया है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article