India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली के महरौली में CM अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो, साथ में भगवंत मान भी मौजूद

10:19 PM May 11, 2024 IST
Advertisement

Arvind Kejriwal Latest News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल से जमानत मिलने के बाद महरौली में अपना पहला रोड शो किया। अरविंद केजरीवाल के साथ में भगवंत मान भी शोड शो में मौजूद रहे। रैली के दौरान केजरीवाल ने जनसभा को संबोधित किया।

Highlights:

केजरीवाल का पहला रोड शो

केजरीवाल ने जेल से आने के बाद ही लोक सभा चुनाव के प्रचार प्रसार में लग गए है। शनिवार को अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के महरौली में रोड शो किया। केजरीवाल के साथ भगवंत मान के अलावा अन्य बड़े नेता भी मौजूद रहे। रोड शो के दौरान केजरीवाल ने दक्षिण दिल्ली लोकसभा से उम्मीदवार सहीराम पहलवान के समर्थन में जनता से अपील की। इस चुनाव में केजरीवाल का यह पहला रोड शो था। इसके बाद पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी कुलदीप कुमार के समर्थन में कृष्णा नगर में रोड शो करेंगे।

महरौली में रोड शो करते दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल साथ में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान

जनता का शुक्रिया अदा किया- केजरीवाल

रोड शो के दौरान केजरीवाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए जनता का शुक्रिया अदा किया।तथा सुप्रीम कोर्ट के अंतरिम जमानत के फैसले पर भी शुक्रिया करते हुए कहा की आज मै सुप्रीम कोर्ट के वजह से ही आप लोगों के बीच मौजूद हूँ। रोड शो में केजरीवाल ने कहा कि जब मुझे गिरफ्तार किया गया, तो मैं सोच रहा था कि मेरी गलती क्या है। शायद यही गलती है कि मैंने दिल्ली के लोगों के लिए अच्छे स्कूल और अस्पताल बनाए।

दिल्ली के लोगों के लिए मैंने यहां के अस्पतालों में फ्री इलाज और फ्री दवाइयों का इंतजाम किया लेकिन जब मैं तिहाड़ गया, तो उन्होंने 15 दिन के लिए मेरा इंसुलिन बंद कर दिया।

4 जून को भाजपा का हो रहा सफाया

केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जेल से निकलने के बाद मैं कई जानकार लोगों से भी बात किया है कि जिनका भी मानना है कि इस बार भाजपा को बहुमत नहीं मिल रहा है। कर्नाटक, हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में भी इनके सीटें काम हो रही है। आगे उन्होंने कहा कि 4 जून को भाजपा का सफाया हो रहा है और INDIA गठबंधन का जीत हो रहा है और लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबनधन के बाद दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाएंगे।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article