India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी में किया रोड शो, बुलडोजर पर सवार समर्थकों ने किया स्वागत

04:56 PM May 02, 2024 IST
Advertisement

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव आगे बढ़ रहा है, ध्यान उत्तर प्रदेश के मैनपुरी की ओर जाता है, जहां 7 मई को मतदान होना है। बीजेपी ने प्रतिष्ठित मैनपुरी सीट से जयवीर सिंह को मैदान में उतारा है। गौरतलब है कि जयवीर सिंह की प्रतिद्वंदी उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव हैं। चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आज बीजेपी प्रत्याशी जयवीर सिंह के समर्थन में मैनपुरी में रोड शो किया।

Highlights:

बुलडोजर पर बैठ समर्थकों ने किया स्वागत

मैनपुरी में रोड शो से पहले, मार्ग के अंत में कई बुलडोजर इस अवसर के लिए सजाए गए थे। इन बुलडोजरों पर बीजेपी समर्थकों को मुख्यमंत्री योगी का बेसब्री से इंतजार था। जैसे ही मुख्यमंत्री योगी रोड शो के लिए पहुंचे, समर्थकों ने बुलडोजर पर खड़े होकर और फूलों से उनका स्वागत किया। बीजेपी के लिए योगी स्टार प्रचारक हैं और पुरे देश में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

रोड शो से पहले की तैयारी

योगी का रोड शो शुरू होने से पहले रास्ते के अंत में फूलों से सजाए गए कई बुलडोजर खड़े थे। प्रत्येक बुलडोजर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर लगी थी। फिरोजाबाद में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों के कल्याण के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता दोहराई। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि आगामी चुनावों में जाति, धर्म, पंथ या वर्ग पर विचार नहीं किया जाना चाहिए, बल्कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article