India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कांग्रेस पार्टी के नेता एक दूसरे को सौंप रहे हैं जिम्मेदारी ! जानिये कैसे ?

10:56 AM Sep 17, 2023 IST
Advertisement

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है। चार दिन बाद DUSU के सभी पदों के लिए यूनिवर्सिटी के छात्र मतदान करेंगे। दिल्ली कांग्रेस के नेता दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में NSUI उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। कांग्रेस के दिल्ली इकाई के अध्यक्ष अरविंद सिंह लवली ने शनिवार को यह घोषणा की।
लवली ने कहा कांग्रेस नेता अलका लांबा, पार्टी की दिल्ली इकाई के पूर्व प्रमुख अनिल चौधरी, नसीब सिंह और भीष्म शर्मा नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI ) के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। कांग्रेस की दिल्ली इकाई ने एक बयान में कहा कि पार्टी ने सभी जिलों और ब्लॉक में चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. पार्टी NSUI उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाने के लिए लगातार बैठक कर रही है।
दिल्ली कांग्रेस ने जारी किए 26 स्टार प्रचारकों की सूची
दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंद सिंह ने DUSU चुनाव 2023 के लिए 26 प्रचारको का नाम जारी किया है, उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से एनएसयूआई उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाने के लिए अपने-अपने क्षेत्र में घर-घर जाने की अपील की है। एनएसयूआई ने शुक्रवार के अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी, इसमे विधि अंतिम वर्ष के छात्र हितेश गुलिया को डूसू अध्यक्ष पद पर उम्मीदवार बनाया है। एनएसयूआई ने 24 वर्षीय यक्षणा शर्मा को सचिव पद का उम्मीदवार बनाया है। यक्षणा शर्मा ‘कैंपस लॉ सेंटर’ में विधि अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रही हैं। एनएसयूआई ने शुभम कुमार चौधरी को संयुक्त सचिव पद का उम्मीदवार बनाया है।
4 साल में हो रहा है दूसरी चुनाव
बता दे की कोरोना की वजह से दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव चार वर्ष बाद हो रहा है। DUSU के सभी पदों के लिए 22 सितंबर को छात्र मतदान करेंगे इससे पहले 2019 में चुनाव हुआ था।

Advertisement
Next Article