India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने की जनता से अपील, करें मताधिकार का प्रयोग

10:18 AM Nov 17, 2023 IST
Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने 17 नवंबर को छत्तीसगढ़ के मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की।
जी हाँ मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक्स पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ के सभी मतदाताओं से विनम्र अनुरोध है कि दूसरे चरण के चुनाव में अपना बहुमूल्य वोट डालें। आपको न्यायपूर्ण शासन बनाए रखना है, जो छत्तीसगढ़ को सुरक्षा, विकास, प्रगति और सामाजिक प्रदान करने में सक्षम है।

युवा मतदाताओं को विशेष बधाई :कांग्रेस अध्यक्ष

खड़गे ने कहा, हमारे युवा मतदाताओं को विशेष बधाई और शुभकामनाएं, जो पहली बार मतदान कर रहे हैं। लोकतंत्र को मजबूत करें, विश्वास बनाए रखें, क्योंकि यह स्वाभिमान की बात है।कांग्रेस महासचिव (संगठन) के.सी. वेणुगोपाल ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, आज, छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान में, हमें इसमें कोई संदेह नहीं है कि पहले चरण में कांग्रेस की सुनामी की गति केवल मजबूत होगी।

राज्य में 5 वर्षों में एक अभूतपूर्व सरकार दी: खड़गे

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा,हमने पिछले 5 वर्षों में एक अभूतपूर्व सरकार दी है और लोग प्रगति की इस तीव्र गति को रोकने के मूड में नहीं हैं। मेरी प्रत्येक मतदाता से अपील है कि छत्तीसगढ़ को एक समृद्ध, विकसित राज्य बनाने के लिए कांग्रेस को अपना समर्थन दें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article