India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Crime News: छत्तीसगढ़ में जादू-टोना के शक में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या

02:28 AM Sep 13, 2024 IST
Advertisement

Crime News: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है। गुरुवार को कथित तौर पर जादू-टोना के शक में 11 माह के बच्चे समेत एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई। बता दें, इस घटना को अंजाम देने वाला एक पड़ोसी है। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीन आरोपियों को कस्टडी में ले लिया और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं, पुलिस ने हिरासत में लिए तीनों आरोपियों से पूछताछ जारी है।

परिवार के 4 लोगों की मौत

घटना को लेकर पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि, यह घटना कसडोल थाना क्षेत्र के छरछेड़ गांव में शाम करीब छह बजे हुई। मारे गए लोगों की पहचना चैतराम कैवर्त्य (47), उनकी बहने, जमुना (28) और यशोदा (30) तथा जमुना के 11 महीने के बेटे यश के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में रामनाथ पटले और उसके दो बेटों को हिरासत में लिया है और आगे की जांच जारी है।

जादू-टोना के शक में पड़ोसी ने घटना को दिया अंजाम

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने बताया कि उनके घर की एक बच्ची काफी वक्त से बीमार चल रही है। जिसका इलाज कई जगहों पर करवाया, लेकिन वह नहीं ठीक हुई। ऐसे में बीते दिनों एक तांत्रिक के पास बीमार बच्ची को ले गए थे। तांत्रिक ने बताया कि उसके पड़ोसी ने बच्ची के ऊपर जादू-टोना करवाया है। जिसकी वजह से वह ठीक नहीं हो रही है। तभी तीनों आरोपी गुरुवार शाम को चैतराम के घर में घुसे और उन्होंने परिवार के लोगों पर धारदार हथियार एवं हथौड़े से हमला कर दिया। जिससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि हमले के दौरान चैतराम की मां घर पर नहीं थी तथा अपने दूसरे बेटे के साथ कहीं गई हुई थी। पुलिस ने खून से लथपथ चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article