India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood KesariSocial World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिव्या पाहुजा हत्याकांड : दिव्या मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, आरोपी बलराज कोलकाता एयरपोर्ट से गिरफ्तार

12:21 AM Jan 12, 2024 IST
Advertisement

दिव्या पाहुजा हत्याकांड में उसके शव को ठिकाने लगाने का मुख्य आरोपी बलराज गिल को कोलकाता एयरपोर्ट पर डिटेन किया गया है। कमिश्नरेट की पुलिस उसे लेने के लिए गुरुग्राम से रवाना हो चुकी है। बलराज के साथ उसका एक साथ रवि बंगा भी पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि ये दोनों यहां से बैंकॉक भागने की फिराक में थे।

गौरतलब है कि तीन जनवरी 2024 को थाना सेक्टर-14 में बस अड्डे के निकट सिटी प्वाइंट होटल में एक महिला की हत्या होने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। पता चला कि होटल में दिव्या निवासी बलदेव नगर गुरुग्राम (27) की हत्या कर बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए कहीं बाहर ले जाया गया है। मृतिका की बहन की शिकायत पर थाना सेक्टर-14 में केस दर्ज किया गया।

डेडबॉडी ठिकाने लगाने गए थे बलराज गिल और रवि बांगा
गुरुग्राम पुलिस द्वारा इस केस में हत्या करने वाले मुख्य आरोपी अभिजीत सहित हेमराज, ओमप्रकाश व मेघा नामक युवती को गिरफ्तार किया जा चुका है। गुरुग्राम पुलिस द्वारा उपरोक्त दोनों वांछित आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न टीमें लगाई गई हैं।
गुरुग्राम पुलिस द्वारा उपरोक्त दोनों वांछितों के बारे में सूचना देने वाले को हरियाणा पुलिस की तरफ से 50-50 हजार रुपयों का ईनाम देने की घोषणा की गई है। सूचना देने वाले का नाम व पहचान गुप्त रखी जाएगी।

 

Advertisement
Next Article