India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Election Result: BJP ने बताया किस रणनीति से Madhya Pradesh में मिली पार्टी को प्रचंड जीत

08:58 PM Dec 03, 2023 IST
Advertisement

Election Result: मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को मिले प्रचंड बहुमत पर दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में उत्सव मनाया गया। इस जीत पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कहा कि राज्य में मोदी मैजिक चला है। भाजपा की जीत पर भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में जमकर आतिशबाजी की गई और मिठाई बांटने के साथ ढोल-ढमाकों के साथ भाजपा नेता से लेकर कार्यकर्ता तक जमकर नाचे।

Highlights Points

इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा को एक बार फिर शानदार जीत मिली है। भाजपा सरकार ने यहां जो प्रगति और विकास के काम किए हैं, उन्हें जनता ने अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है। हमने हर वर्ग के कल्याण के लिए लाडली बहना योजना, सीखो कमाओ योजना जैसी जो योजनाएं बनाईं और केंद्र सरकार की योजनाओं का जिस तरह से क्रियान्वयन किया है, डबल इंजन सरकार के इन कामों को जनता ने अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है। हम सभी जनता को यह विश्वास दिलाते हैं कि हम जनता को दिया गया एक-एक वचन पूरा करेंगे। मुख्यमंत्री चौहान ने आगे कहा कि चुनाव के दौरान कांग्रेस यह दुष्प्रचार कर रही थी कि प्रदेश में एंटी इनकमबेंसी है। प्रदेश में कोई एंटी-इनकम्बेंसी नहीं थी, जनता के प्यार की प्रो-इनकम्बेंसी थी।

मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन की सरकार, रणनीति व सामूहिक नेतृत्व से मिली ऐतिहासिक जीत है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कुशल नेतृत्व और रणनीति की वजह से भाजपा एक बार फिर प्रचंड बहुमत से सरकार बना रही है। इसके लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को बहुत-बहुत धन्यवाद। केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारों की नीतियों और विकास तथा गरीब कल्याण के कार्यों के लिए जनता ने पार्टी को आशीर्वाद दिया है। जनता के आशीर्वाद से ही भाजपा ऐतिहासिक जीत प्राप्त कर रही है। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि पार्टी के देवदुर्लभ कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के 64523 बूथों पर अथक मेहनत करके हर बूथ को जीतने के साथ 51 प्रतिशत वोट शेयर प्राप्त करने का कार्य किया है। भाजपा ने सामूहिक नेतृत्व के साथ चुनाव लड़ा है और पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता लगातार जमनी स्तर पर कार्य करके पार्टी को ऐतिहासिक बहुमत दिलाया है।

PM Modi: जहां दूसरों से होती है उम्मीद खत्म, वहां से शुरु होती है Modi की गारंटी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article