India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पूर्व CM सदानंद गौड़ा की बीजेपी से अपील,कहा कर्नाटक के नेताओं को विश्वास में लें

06:09 PM Nov 10, 2023 IST
Advertisement

 

पूर्व मुख्यमंत्री और बेंगलुरु उत्तर के सांसद डी.वी. सदानंद गौड़ा ने शुक्रवार(10 नवंबर) को भाजपा आलाकमान के उदासीन व्यवहार पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने पार्टी से विपक्ष का नेता चुनने और राज्य इकाई को विश्वास में लेने का आग्रह किया है।

मैं केंद्रीय नेताओं से कर्नाटक राज्य के नेताओं को विश्वास में लेने का अनुरोध करता हूं
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री गौड़ा ने संवाददाताओं से कहा कि मैं केंद्रीय नेताओं से कर्नाटक राज्य के नेताओं को विश्वास में लेने का अनुरोध करता हूं। उन्होंने कहा कि हम विधानसभा चुनाव में भले ही हार गए हों, लेकिन लोकसभा चुनाव में हम पार्टी के लिए दोहरी जीत सुनिश्चित करेंगे। कृपया राज्य के नेताओं को विश्वास में लें। राज्य का दौरा न करने और विपक्ष के नेता का चुनाव न करने का निर्णय सही नहीं है।

मैं भगवान हनुमान की तरह अपना दिल खोलकर नहीं दिखा सकता
चुनावी राजनीति से संन्यास के बारे में बोलते हुए सदानंद गौड़ा ने कहा कि चुनावी राजनीति से संन्यास लेने के उनके फैसले पर किसी का कोई दबाव नहीं था। उन्होंने कहा कि मैं भगवान हनुमान की तरह अपना दिल खोलकर नहीं दिखा सकता। मैंने सच कहा है और मैंने इस मामले पर किसी भी नेता से चर्चा नहीं की है। मैंने 2019 में चुनाव नहीं लड़ने के बारे में बात की थी। पार्टी और आरएसएस चाहते थे कि मैं लोकसभा चुनाव लड़ूं। मैंने ईमानदारी से काम किया है और पार्टी के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया है। मैं राजनीति में कभी भी चापलूस नहीं था।

Advertisement
Next Article