India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Maharashtra के पूर्व CM उद्धव ठाकरे ने तीन राज्यों में जीत के लिए BJP को दी बधाई

03:48 PM Dec 04, 2023 IST
Uddhav Thackeray
Advertisement

राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में बीजेपी की जीत के बाद, शिवसेना UBT प्रमुख और Maharashtra के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने बीजेपी नेताओं को बधाई दी। रविवार को एक पुरस्कार समारोह में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, ठाकरे ने कहा, हमने चार राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के नतीजे देखे। भाजपा ने जीत हासिल की और हम उन्हें उनकी जीत के लिए बधाई देते हैं। इसे लोकतंत्र कहा जाता है। और हमें दूसरों की जीत की सराहना करनी चाहिए। मेरा यह भी मानना है कि ऐसे चुनाव 2024 के लोकसभा चुनावों में भी जारी रहने चाहिए और हमारे लोकतंत्र को बचाने के लिए, लोगों को यह तय करने दें कि इस राज्य का राजा कौन होगा।

कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाया

उन्होंने कहा, आजकल यह चलन है कि जिन्हें हम कुछ देते हैं उन्होंने हमें छोड़ दिया है, इसलिए किसी (एकनाथ शिंदे) को कुछ देना भी खतरनाक है। ये गद्दार उनके साथ जुड़ गए और वे आज सत्ता में हैं लेकिन हम उनके खिलाफ आगामी चुनाव, चाहे वह लोकसभा हो या विधानसभा 2024 लड़ेंगे और जीतेंगे। पूर्व सीएम ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल भी बढ़ाया और कहा, हम लड़ेंगे और देश को बचाएंगे। पिछले चुनावों में छत्तीसगढ़, राजस्थान और एमपी में कांग्रेस जीती थी, लेकिन संसद में कांग्रेस चुनाव हार गई। 2024 में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए हमारे लिए एक अच्छा संकेत है। उन्होंने कहा, 1999 में, हमने संसद चुनाव जीता लेकिन उस समय महाराष्ट्र विधानसभा हार गए, इसलिए यह चुनाव हमारे लिए उम्मीद है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article