India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

TDP के पूर्व सांसद रवींद्र कुमार ने मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखा पत्र, DGP के ट्रांसफर की रखी मांग

06:58 AM Apr 15, 2024 IST
Advertisement

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के पूर्व सांसद कनकमेदाला रवींद्र कुमार ने रविवार (14 अप्रैल) को चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा, जिसमें विजयवाड़ा में हुई घटना की ओर ध्यान आकर्षित किया गया है। दरअसल आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में अपनी पार्टी वाईएसआरसीपी के लिए प्रचार कर रहे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी पर शनिवार (13 अप्रैल) को अज्ञात व्यक्तियों ने पथराव किया जिसमें वह घायल हो गए थे।

मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार को लिखे अपने पत्र में, पूर्व टीडीपी सांसद रवींद्र कुमार ने चुनाव आयोग से राज्य के डीजीपी केवी राजेंद्रनाथ रेड्डी का तुरंत ट्रांसफर करने का अनुरोध किया। क्योंकि उनका कहना है कि वे अपने कर्तव्य में 'बुरी तरफ विफल' रहे हैं और उन्होंने मामले की जांच के लिए सीबीआई जांच की मांग की है।

अज्ञात व्यक्तियों ने आंध्र प्रदेश के सीएम पर प्रचार के दौरान पथराव किया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद सीएम को तुरंत बस में ही प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया। इलाज होने के बाद सीएम जगन मोहन रेड्डी ने अपनी बस यात्रा को जारी रखी। इस मामले को लेकर अपने पत्र में रवींद्र कुमार ने हमले की निंदा की है और अपराधियों को न्यायिक कटघरे में लाने के लिए गहन जांच की मांग की है।

रवींद्र कुमार ने क्या लिखा है पत्र में ?
रवींद्र कुमार ने पत्र में लिखा कि यह बहुत दुखद है कि पुलिस विभाग विजयवाड़ा शहर में ही सीएम को पर्याप्त सुरक्षा देने में बुरी तरह विफल रहा है, जहां पुलिस के मुख्य अधिकारी डीजीपी, डीजी इंटेलिजेंस और पुलिस आयुक्त के तमाम अधिकारी तैनात हैं। रवींद्र कुमार ने आरोप लगाया कि वाईएसआरसीपी के शासन के पिछले 5 वर्षों में पुलिस ने अपनी व्यावसायिकता और निष्पक्ष आचरण को खो दिया है। अपने पत्र में उन्होंने 17 मार्च को चिलकलुरिपेट में पीएम मोदी की रैली के दौरान हुई सुरक्षा चूक का भी जिक्र किया और बताया कि कैसे पुलिस ने जिम्मेदार लोगों को दंडित करने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की।

Advertisement
Next Article