India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हरियाणा चुनाव नतीजें : MP CM ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा - जलेबी को हासिल करने के लिए मेहनत भी करनी पड़ती है

02:55 AM Oct 09, 2024 IST
Advertisement

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने हरियाणा और जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया दी। सीएम मोहन यादव ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि भाजपा एक बार फिर हरियाणा में सरकार बनाने जा रही है।
हरियाणा में मिली जीत इसी बात का प्रमाण है सबका साथ-सबका विकास
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि भाजपा ने हरियाणा के विकास को लेकर अपना जो संकल्प पत्र जारी किया था, जिसमें किसान, खिलाड़ी और ‘सबका साथ-सबका विकास’ की बात कही गई थी। आज हरियाणा में मिली जीत इसी बात का प्रमाण है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का मार्गदर्शन पार्टी को मिलता है और उनके मार्गदर्शन में भाजपा लगातार आगे बढ़ रही है।
डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस पर साधा निशाना
मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हमेशा का रिजल्ट ऐसा ही रहता है। वह चुनाव नहीं लड़ती है, बल्कि इससे दूर भागती है। इसलिए उनके परिणाम ऐसे ही आते हैं।
जलेबी में रस नहीं था, इसलिए कांग्रेस को कीमत चुकानी पड़ी - सीएम यादव
उन्होंने जलेबी का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि जलेबी में रस नहीं था, इसलिए कांग्रेस को कीमत चुकानी पड़ी। जलेबी बोलने से आप जलेबी जैसा नहीं बन जाते हैं। उसके लिए मेहनत करनी पड़ती है और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मेहनत नहीं की। जनता में विश्वास हासिल नहीं किया और प्रदेश की जनता को भी उन पर भरोसा नहीं है। इसका परिणाम आज सामने आया है।
भाजपा का हर एक कार्यकर्ता मेहनत करता है जिसकी वजह से एक अच्छा रिजल्ट मिला - सीएम यादव
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि मुझे इस बात संतोष है कि पार्टी ने मुझे जहां भी चुनाव-प्रचार के लिए भेजा है, वहां हमारी जीत हुई है और भाजपा का हर एक कार्यकर्ता इसी तरह मेहनत करता है, जिसकी वजह से एक अच्छा रिजल्ट मिल पाता है।

Advertisement
Next Article