India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Haryana Vidhan Sabha Election: BJP ने शुरू की चुनाव की तैयारी, बिप्लब देब ने दिया जीत का मंत्र

07:55 PM Jul 04, 2024 IST
Advertisement

Haryana: हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गईं है। राजनीतिक पार्टियों की बैठकों का दौर भी शुरू हो गया है। इसी कड़ी में भाजपा नेता और हरियाणा विधानसभा चुनाव सह प्रभारी बिप्लब देब गुरुवार को रेवाड़ी पहुंचे।

Highlights: 

गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में  Haryana ईकाई की हुई थी बैठक

बिप्लब देब ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उन्हें जीत का मूलमंत्र दिया। बिप्लब देब ने मीडिया से बातचीत में बताया कि 29 जून को गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में प्रदेश स्तर पर बैठक हुई थी। इस बैठक में आगामी हरियाणा ( Haryana ) विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर चर्चा हुई। जिला स्तर पर हम लोगों की बैठक होनी है, जिसके लिए मैं आज रेवाड़ी आया हूं। इसके बाद मैं धर्मेंद्र प्रधान और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ फरीदाबाद, पलवल समेत 22 जिलों का दौरा करूंगा।

यदि कुछ कमियां हैं तो उसे मिलकर दूर किया जाएगा - बिप्लब देब

बिप्लब देब ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के कुशल नेतृत्व में पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे। सीएम विकास को गति देने के लिए निरन्तर काम कर रहे हैं। उसे आगे बढ़ाया जाएगा और संगठन में यदि कुछ कमियां हैं तो उसे मिलकर दूर किया जाएगा।
मुझे भरोसा है कि तीसरी बार हरियाणा ( Haryana ) में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने पार्टी में किरण चौधरी जैसे दिग्गज नेताओं के एंट्री के सवाल पर कहा कि पार्टी में सभी का स्वागत है। सभी के लिए दरवाजे खुले हैं।

गौरतलब है कि हरियाणा में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल 3 अक्टूबर 2024 को समाप्त होने वाला है। इसके चलते 90 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव की तैयारियां तेज हो गई हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article