India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा, महिला-बच्चे समेत 5 की मौत, 4 घायल

01:50 AM Sep 09, 2024 IST
Advertisement

कर्नाटक के तुमकुरु जिले में रविवार को दो कारों की भीषण टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। कार दुर्घटना में एक बच्चे समेत तीन अन्य लोगों को गंभीर चोटें आई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल लोगों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने मामले की दी जानकारी

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि रामेश्वरम के थंगाचिमदम का परिवार नवजात के इलाज के लिए रामनाथपुरम गया था और वापस लौटते समय सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया है। राजेश (33) अपनी पत्नी पांडी सेल्वी (28), दो बेटियों दर्शिना रानी (उम्र 8) व प्रणविका (उम्र 4) और 12 दिन के नवजात बच्चे और दो रिश्तेदारों के साथ किराए की कार से घर वापस जा रहे थे। राजेश की कार के सामने तिरुप्पत्तूर से रामेश्वरम जा रही सरकारी बस में सवार एक यात्री को अचानक उल्टी हो गई और ड्राइवर ने अचानक बस को हाईवे पर रोक दिया। जिसके बाद कार सरकारी बस से टकरा गई।

हादसे में राजेश और उनकी दो बेटियों दर्शिना रानी और प्रणविका तथा उनके रिश्तेदारों सेंथिल मनोकरन और अंगलेश्वरी की मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक ब्रिटो (35), राजेश की पत्नी पांडी सेल्वी और उनका 12 दिन का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article