India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

विशाखापत्तनम के बंदरगाह में लगी भयंकर आग, 40 नावें जलकर खाक

08:40 AM Nov 20, 2023 IST
Advertisement

रविवार और सोमवार की मध्यरात्रि को विशाखापत्तनम मछली पकड़ने के बंदरगाह पर भीषण आग लग गई।पुलिस ने कहा कि लगभग 40 फाइबर-मशीनीकृत नावें जलकर राख हो गईं और घटना में किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है।स्थानीय लोगों ने अग्निशमन कर्मियों को सतर्क किया, जो तुरंत आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे।अधिकारी ने कहा, आग एक नाव से शुरू हुई और तेजी से आसपास की अन्य नावों में फैल गई।

HIGHLIGHTS POINTS :

मछुआरों को गड़बड़ी का संदेह

स्थानीय मछुआरों को गड़बड़ी का संदेह है और उनका आरोप है कि अज्ञात व्यक्तियों ने जानबूझकर नावों में आग लगा दी होगी।साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है ।विशाखापत्तनम के पुलिस उपायुक्त, आनंद रेड्डी ने कहा, "विशाखापत्तनम मछली पकड़ने के बंदरगाह पर एक नाव में आग लग गई और फिर आधी रात को लगभग 35 फाइबर-मशीनीकृत नावों में फैल गई। पुलिस और अग्निशमन टीमों ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। आग पर सफलतापूर्वक काबू पा लिया गया।" नियंत्रण में है। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चला है। घटना में किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है। एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और जांच जारी है।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article