India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सहारनपुर उम्मीदवार Imran Masood की जीत के बाद समर्थकों ने मचाया हुड़दंग, Viral Video पर पुलिस का एक्शन

06:13 PM Jun 06, 2024 IST
Advertisement

Saharanpur: उत्तर प्रदेश की सहारनपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता इमरान मसूद को चुनाव में बड़ी जीत मिली है। वहीं, इमरान मसूद की जीत के बाद समर्थकों ने अंबाला रोड पर जमकर हुड़दंग किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहा है।

Highlights: 

दरअसल वायरल इस मिनट के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इमरान मसूद ( Imran Masood ) के चुनाव में जीतने के बाद सैकड़ों की संख्या में बाइक सवार युवक सड़क पर स्टंटबाजी कर रहे हैं और बाइक रैली के चलते सड़क को जाम कर दिया। इतना ही नहीं बाइक सवार युवकों ने कुतुबशेर थाने के सामने जमकर हूटिंग भी की।

50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया मुकदमा

वीडियो में नजर आ रहा है कि इमरान मसूद ( Imran Masood ) के समर्थक बिना हेलमेट के हैं और किसी बाइक पर तीन-तीन लोग सवार हैं। वीडियो 4 जून की रात का बताया जा रहा है।पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एक्शन लिया है। मामले में 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
सहारनपुर के एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने जानकारी देते हुए बताया कि वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वीडियो 4 जून की देर रात का है। चुनाव के नतीजे के बाद ये युवक हंगामा कर रहे थे और रास्ते से निकलते हुए इन्होंने नारेबाजी की थी। 50 अज्ञात और 5 नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Imran Masood सहारनपुर सीट से दर्ज कर चुके हैं जीत

बता दें कि लोकसभा चुनाव में सहारनपुर सीट से इंडिया गठबंधन से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का मुकाबला भाजपा के राघव लखनपाल और मायावती की पार्टी बसपा के माजिद अली से था। नतीजों में इस सीट से इमरान मसूद ने जीत दर्ज की। कांग्रेस के इमरान मसूद को 5 लाख 47 हजार 967 वोट प्राप्त हुए। उन्होंने भाजपा के राघव लखनपाल को 64,542 वोटों से शिकस्त दी। भाजपा के राघव लखनपाल को 4 लाख 83 हजार 425 वोट मिले। जबकि, बसपा के माजिद अली को सिर्फ 1,80,353 वोट मिले।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article