India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

INDIA गठबंधन पर निशाना साध, अनुराग ठाकुर बोले- 'सनातन था, सनातन है; सनातन रहेगा'

01:56 PM Sep 04, 2023 IST
Advertisement
उदयनिधि स्टालिन के बायन के बाद देश में इसे लेकर राजनिति गर्मा गई है। जहां देश की कई बड़ी पार्टियों के नेता उदयनिधि स्टालिन बयान पर जमकर बरशे हैं। वहीं सनातन धर्म टिप्पणी पर तमिलनाडु सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने कहा कि  सनातन धर्म मलेरिया डेंगू की तरह है जिसे मिटाना जरूरी है। वहीं,  उदयनिधि स्टालिन अपने बयान पर कायम हैं और उन्होंने कहा है को वो किसी से भी डरने वाले नहीं है।
अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना 
सोमवार को भाजपा ने इस मामले पर उदयनिधि स्टालिन के जरिए विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा है। बता दें कि उदयनिधि स्टालिन के बयान पर कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने चुप्पी साध रखी है। सोमवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आई.एन.डी.आई.ए. यानी विपक्ष गठबंधन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “सनातन को कुचलने की हसरत वाले कितने ही खाक हो गये, हिंदुओं को मिटाने का ख्वाब पाले कितने ही राख हो गये।  
सनातन को कुचनले की बात
उन्होंने ममता बनर्जी सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा, रामनवमी के अवसर पर जुलूस निकाला जाता है तो बम और गोलियां चलवाई जाती है। बिहार और यूपी में भगवान राम का अपमान किया जाता है। इन नेताओं का मंशा क्या है। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा,”ये लोग इतने नीचे गिर चुके हैं कि ये सनातन को कुचनले की बात करते हैं। हिंदुओं को समाप्त करने की बात करते हैं। ये धु्र्वीकरण करके राजनीतिक लाभ उठाना चाहते हैं। जनता इनका असली चेहरा जनती है और जनता इन्हें सही ठिकाने पर पहुंचाएगी। 
 
Advertisement
Next Article