India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जम्मू-कश्मीर: कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संदिग्ध गतिविधि के बाद सुरक्षा बलों ने शुरू किया तलाशी अभियान

11:20 AM May 19, 2024 IST
Advertisement

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कठुआ जिले में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास आतंकवादी होने के संदेह में तीन लोगों की संदिग्ध गतिविधि का पता चलने के बाद सुरक्षा बलों ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया है। अधिकारियों ने कहा कि शनिवार और रविवार की मध्यरात्रि के दौरान, एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) ने हीरानगर सेक्टर में जंगी चक के पास तरना नाला में संदिग्ध व्यक्तियों की मौजूदगी की सूचना दी।

Highlights:

चल रहा है सर्च ऑपरेशन

रिपोर्ट मिलते ही सीमा पुलिस चौकी सान्याल समेत पूरे इलाके में तत्काल अलर्ट जारी कर दिया गया। संयुक्त तलाशी और घेराबंदी अभियान चलाने के लिए पुलिस, सेना और बीएसएफ से अतिरिक्त बल तेजी से जुटाए गए। नवीनतम अपडेट के अनुसार, तरनाह नाला और राख सरकार पाल्ही और पथवाल सहित आसपास के गांवों में तलाशी अभियान जारी है।

Jammu and Kashmir के अनंतनाग और शोपियां में एक की मौत, दो घायल

इससे पहले शनिवार रात को आतंकवादियों ने लोकसभा चुनाव से दो दिन पहले कश्मीर में दो स्थानों पर गोलीबारी की, जिसमें शोपियां में एक पूर्व सरपंच की मौत हो गई और बारामूला में लोकसभा चुनाव से दो दिन पहले अनंतनाग में राजस्थान के एक पर्यटक जोड़े को घायल कर दिया।

पहला हमला पहलगाम के पास एक खुले पर्यटक शिविर पर और दूसरा दक्षिण कश्मीर के हिरपोरा में पूर्व सरपंच पर हुआ। दूसरे हमले में आधे घंटे के अंदर आतंकियों ने शोपियां के हिरपोरा में करीब 10 बजे पूर्व सरपंच ऐजाज शेख की गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने बताया कि अनंतनाग और शोपियां के इलाकों की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है। अनंतनाग-राजौरी सीट पर संसदीय चुनाव के लिए चल रहे प्रचार के बीच लगातार हमले हो रहे हैं। बारामूला में 20 मई को मतदान होना है, जो सात चरण के आम चुनाव का पांचवां दौर है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article