India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

JP नड्डा का पूर्वोत्तर राज्यों का दौरा लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज

08:43 PM Jan 09, 2024 IST
Advertisement

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार से पूर्वोत्तर राज्यों के अपने तीन दिवसीय दौरे पर रवाना हो रहे हैं। इस तीन दिवसीय दौरे में नड्डा असम और अरुणाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी नेताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के पूर्वोत्तर राज्यों असम और अरुणाचल प्रदेश के दौरे को लेकर बयान जारी कर बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार से असम और अरुणाचल प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे।

पार्टी की तैयारियों की समीक्षा

नड्डा 10 जनवरी को असम में भाजपा की राज्य कार्यकारिणी और राज्य कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे और 11 जनवरी को अरुणाचल प्रदेश में राज्य कार्यकारिणी और राज्य कोर कमेटी की बैठक लेंगे। दोनों राज्यों के दौरे के दौरान नड्डा लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। असम दौरे के दौरान नड्डा कामख्या मंदिर में दर्शन और पूजा अर्चना करेंगे। नड्डा मंगलवार की रात 9 बजे गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे, जहां एयरपोर्ट के बाहर भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों और पार्टी नेताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा। नड्डा असम के खानपारा स्थित कोइनाधोरा राज्य अतिथि गृह में रात्रि विश्राम करेंगे।

असम राज्य भाजपा कार्यकारिणी की बैठक

बुधवार को सुबह 9:30 बजे भाजपा अध्यक्ष नड्डा सबसे पहले मां कामाख्या मंदिर जाकर दर्शन और पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद नड्डा दोपहर 2 बजे गुवाहाटी में श्रीमंत शंकरदेव कलाक्षेत्र अंतर्राष्ट्रीय सभागार में असम राज्य भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे। शाम 6:30 बजे नड्डा गुवाहाटी में प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक की अध्यक्षता करेंगे और लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

पदाधिकारियों द्वारा उनका स्वागत

नड्डा 11 जनवरी को सुबह 9 बजे अरुणाचल प्रदेश के लिए रवाना हो जाएंगे। अरुणाचल प्रदेश में वह ईटानगर हवाई अड्डे पर उतरेंगे, जहां पार्टी नेताओं और भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा। इसके बाद नड्डा सुबह 10:30 बजे ईटानगर के स्टेट बैंक्वेट हॉल में अरुणाचल प्रदेश भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे। दोपहर बाद 3:05 बजे के लगभग नड्डा ईटानगर के राज्य अतिथि गृह में राज्य भाजपा कोर कमेटी की बैठक की अध्यक्षता करेंगे और राज्य में लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article