India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कंगना रनौत का बड़ा बयान, बोली- महल से निकलकर गरीबी देखें हिमाचल के शहजादे

07:17 PM Apr 28, 2024 IST
Kangana Ranaut
Advertisement

Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने इशारों ही इशारों में राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है।

 

Highlights

कंगना रनौत ने विपक्ष पर किया प्रहार

कंगना रनौत ने इशारों ही इशारों में राहुल गांधी पर हमला बोला

किन्नौर में जनसभा को संबोधित करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि जैसे हम शहजादों को देखते हैं। वैसे ही एक शहजादे दिल्ली में हैं। बहुत बड़े माता-पिता की संतान हैं।सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि हम देखते हैं कि उत्तर प्रदेश के इनके साथ एक और शहजादे हैं। दिल्ली और यूपी के जैसे हिमाचल प्रदेश में भी एक शहजादे हैं। कभी वो महलों से निकलकर देखें तो उन्हें पता चलेगा कि गरीबी क्या होती है और उनकी मजबूरियां क्या होती हैं।

कंगना रनौत का कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह पर बयान

दरअसल, कंगना रनौत का इशारा उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह की तरफ था।कंगना रनौत ने आगे कहा कि मुझे दौलत,शोहरत, काम की कमी या मीडिया का अटेंशन यहां खींचकर नहीं लाया है। बाप-दादाओं की दी हुई सियासत की जागीर, हमें यहां लेकर नहीं आई है। अपने देश और मातृभूमि के प्रति प्यार और हिमाचल के लिए कुछ कर गुजरने की इच्छाशक्ति हमें यहां लेकर आया है।

कंगना रनौत है भाजपा प्रत्याशी

बता दें कि कंगना रनौत को मंडी लोकसभा सीट से ही बीजेपी ने उनको चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है। साथ ही कंगना चुनाव को लेकर लगातार प्रचार-प्रसार करती नज़र आ रही है। एक बार फिर जनता को संबोधित करते हुए कंगना ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article