India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : भाजपा की जीत पर विदेशों में भी दौड़ी खुशी की लहर

03:03 PM Jun 05, 2024 IST
Lok Sabha Election 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा की जीत और मोदी की तीसरी बार सरकार बनने की खुशी को केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खुशी की लहर दौड़ गई है। विदेशों में रह रहे प्रवासी भारतीयों ने भी मिठाइयां बांट कर जीत का उत्सव मनाया। भारत के लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों पर देशभर की नजरें टिकी हुई थीं।

Highlight : 

चुनाव के नतीजों पर देशभर की नजर

एनडीए गठबंधन को 290 प्लस सीटों पर तो वहीं इंडिया गठबंधन को 230 प्लस सीटों पर जीत हासिल हुई है। देश भर में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर सबके सामने दस्तक दी तो वहीं कांग्रेस दूसरी बड़ी दल बनकर सामने आई। लोकसभा चुनाव के नतीजों पर देशभर की नजर टिकी हुई थी।

विदेशों में रह रहे प्रवासी भारतीयों ने मनाया जश्न

लोकसभा चुनाव में एनडीए की विजय और नरेंद्र मोदी के तीसरी बार सरकार बनने पर एक बार फिर खुशी की लहर दौड़ गई है। मंगलवार को मतगणना का परिणाम आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल देखने को मिला। ढ़ोल नगाड़ों के साथ सभी ने जीत का जश्न मनाया। सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिला कर अपना उत्साह जाहिर किया। बता दें कि जीत की खुशी केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में रह रहे प्रवासी भारतीयों ने भी जश्न मना कर खुशी प्रकट की है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article