India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: बिहार में इन 4 उम्मीदवारों पर कांग्रेस में चर्चा तेज,जल्द जारी हो सकती है लिस्ट

02:42 PM Apr 22, 2024 IST
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: बिहार में कांग्रेस 9 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। वहीं बिहार के कई उम्मीदवारों के नाम अभी आने बाकी भी हैं। कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही कांग्रेस 4 सीटों पर अपने उम्मीदवार का ऐलान कर सकती है

Highlights:

इन नामों पर हो रही चर्चा तेज

बिहार के 4 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस जल्द ही अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर सकती है। सबसे ज्यादा जिस नाम को लेकर चर्चा है वो सीट है महाराजगंज की सीट जहां से प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह के बेटे आकाश सिंह के नाम को लेकर चर्चा तेज है वहीं पटना साहिब सीट से पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार के बेटा अंसुल कुमार का नाम चल रहा है। अगर मुजफ्फरपुर की बात करें तो यहां के मौजूदा सांसद अजय निषाद पर कांग्रेस दांव लगा सकती है इसके साथ ही समस्तीपुर सीट से जेडीयू के नेता महेश्वर हजारी के बेटा को कांग्रेस टिकट दे सकती है।

यह भी पढ़ें.. भारी सुरक्षा के बीच मणिपुर में 11 मतदान केंद्रों पर वोटिंग जारी

दिलचस्प होगा इन सीटों पर मुकाबला

समस्तीपुर की सीट पर इस बात बहुत दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है आपको बता दें इस बार जेडीयू कोटे के दो मंत्रियों के बेटा बेटी मैदान में है एक तरफ अशोक चौधरी की बेटी लोजपा से ताल ठोक रही है वहीं कांग्रेस महेश्वर हजारी के बेटे को टिकट देने पर विचार कर रही है। आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन किया है। अब देखना होगा इन सीटों पर मुकाबला कितना दिलचस्प होता है और यहां की जनता किसके पक्ष में अपना मतदान करती है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article