India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Madhya Pradesh : मंत्री मंडल के विस्तार को लेकर बोले Shivraj Singh Chauhan, कही ये बड़ी बात

08:55 AM Dec 25, 2023 IST
Shivraj Singh Chauhan
Advertisement

शिवराज सिंह चौहान रविवार को विदिशा में चल रही विकास भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान उन्होने मीडिया के साथ बातचीत में मंत्री मंडल के विस्तार को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। शिवराज सिंह चौहान ने राज्य के मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में पूछे जाने पर कहा है कि मंत्रिमंडल का गठन जल्द हो जाएगा, अभी विकसित भारत का जश्न मनाते रहिए। बता दें कि मध्यप्रदेश में आज मंत्री मंडल का विस्तार होने जा रहा है। राज्य के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रविवार को इसके बारे में जानकारी दी थी।

हाइलाइट्स

फिर चलेगी डबल इंजन की सरकार

मुख्यमंत्री मोहन यादव दिल्ली दौरे पर हैं। यहां उन्होंने रविवार को भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद देर रात मीडिया से बात करते हुए उन्होंने राज्य की नई कैबिनेट के शपथ ग्रहण की जानकारी दी।

उन्होंने कहा, "दोपहर साढ़े तीन बजे मध्य प्रदेश के नए मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण होगा। मैं मानकर चलता हूं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमें प्रचंड जीत मिली है। हम सब पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा के नेतृत्व में एक बार फिर विकास का डबल इंजन चलाएंगे।"

शिवराज को मिलेगी कौन सी जिम्मेदारी ?

शिवराज सिंह की मंत्री मंडल विस्तार में भूमिका को लेकर भाजपा ने कुछ भी साफ नहीं किया है। पिछले दिनों शिवराज सिंह ने जेपी नड्डा से मुलाकात भी की थी। मुलाकात के बाद शीवराज ने कहा था कि वो राज्य और केंद्र दोनो की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article