India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Madhya Pradesh: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा को दी गई श्रद्धांजलि

09:22 PM Aug 06, 2024 IST
Advertisement

Madhya Pradesh: भोपाल में मंगलवार को भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान भाजपा के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र तोमर ने कहा कि हमने 40 साल साथ काम किया है, उनकी कई यादें और संस्मरण हैं।

Highlights

Madhya Pradesh भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष को दी गई श्रद्धांजलि

मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) के भोपाल में मंगलवार को भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा को श्रद्धांजलि दी गई। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा, मेरे मित्र प्रभात झा ने हर भूमिका को जुनून के साथ निभाया। जब वे पत्रकारिता में थे, तो हर जोखिम उठाते थे। उनकी कलम की लेखनी में बहुत धार थी। लोग सुबह-सुबह ग्वालियर स्वदेश का इंतजार करते थे। हम बचपन से विपक्ष से लेकर सत्ता तक साथ थे।

श्रद्धांजलि सभा में सीएम डॉ. मोहन यादव हुए भावुक

श्रद्धांजलि सभा में सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि प्रभात झा से सबके संबंध और अनुभव थे, अलग-अलग भूमिकाओं में रहते हुए अलग-अलग अनुभव हुए। जब ​​उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष के रूप में संभागीय अध्यक्षों के घर जाना शुरू किया तो हमें लगा कि ऐसा कैसे होगा, लेकिन उन्होंने किया। वे कई बार सीएम हाउस आए और उनका मार्गदर्शन किया। सीएम बनने के बाद वे कई बार मेरे पास आए और मुझसे पूछा कि सब ठीक है कि नहीं, अपना मन पक्का रखना।

अस्पताल में इलाज के दौरान हुई थी मौत

बता दें कि मध्य प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष प्रभात झा ने 26 जुलाई को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया। सूत्रों के मुताबिक प्रभात झा कई दिनों से बीमार थे। उनका लंबे समय से अस्पताल में इलाज चल रहा था। श्रद्धांजलि कार्यक्रम में सीएम डॉ. मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा, मंत्री गोविंद सिंह, मंत्री तुलसी सिलावट, मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल सहित कई अन्य नेता, विधायक और सांसद भी शामिल हुए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article