India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood KesariSocial World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

रिहाई के बाद आज हनुमान मंदिर पहुंचे मनीष सिसोदिया, दर्शन के बाद राजघाट के लिए रवाना

12:33 PM Aug 10, 2024 IST
Advertisement

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया 17 महीने बाद जेल से छूटकर बाहर आए हैं। शनिवार सुबह वह अपने परिवार के साथ सबसे पहले कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे। यहां पर उन्होंने हनुमान जी के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया। मनीष सिसोदिया शनिवार सुबह करीब 10 बजे अपने परिवार के साथ घर से निकले और कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी, बच्चे और मां भी साथ नजर आईं। इसके बाद मनीष राजघाट के लिए रवाना हुए।

मनीष सिसोदिया को मिली जमानत



इससे पहले मनीष सिसोदिया से मिलने के लिए दिल्ली सरकार में मंत्री सौरव भारद्वाज और आतिशी सुबह उनके घर पहुंचे थे। मनीष सिसोदिया जब मंदिर पहुंचे तो राज्यसभा सांसद संजय सिंह, मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी भी उनके साथ मौजूद थीं। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली। मनीष सिसोदिया शाम को जेल से बाहर आ गए। मनीष सिसोदिया पिछले 17 महीने से दिल्ली शराब घोटाले में जेल में बंद थे। मनीष सिसोदिया सुबह 10:15 बजे दिल्ली के प्राचीन हनुमान मंदिर पहुंचे। करीब 20 से 25 मिनट तक मनीष सिसोदिया हनुमान मंदिर में भगवान की पूजा अर्चना की और उनका आशीर्वाद लिया। बाद में वह आम आदमी पार्टी दफ्तर में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

यह लोकतंत्र की बड़ी जीत- राखी बिड़लान



इस मौके पर आम आदमी पार्टी की विधायक और विधानसभा कि डिप्टी स्पीकर राखी बिड़लान ने कहा है कि यह लोकतंत्र की बड़ी जीत है। मनीष सिसोदिया को फर्जी केस में फंसा कर रखा था। न्यायालय ने भाजपा के गाल पर तमाचा मारने का काम किया है। उनके आने से पार्टी को बड़ी मजबूती मिलेगी। फर्जी मुकदमों में ज्यादा दिन लोगों को जेल में नहीं रख सकते। ऐसा न्यायालय के निर्णय के बाद सिद्ध हो गया है। दिल्ली में आने वाले विधानसभा चुनाव में तीन बार का जो रिजल्ट है, वही आम आदमी पार्टी दोहराने जा रही है। मनीष सिसोदिया के बाहर आने से कार्यकर्ताओं में काफी जोश आ गया है। तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री सिसोदिया शाम को दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पहुंचे और केजरीवाल की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री आवास पर राज्यसभा सदस्य संजय सिंह, दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज और विधायकों समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। इससे पहले दिन में उच्चतम न्यायालय ने दिल्ली की आबकारी नीति में कथित घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार और धनशोधन के मामलों में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदिया को जमानत दे दी और कहा कि वह 17 माह से हिरासत में हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article