India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Manjinder Singh Sirsa का Congress पर बड़ा हमला, Rahul Gandhi के नेतृत्व में पार्टी को मिली तीसरी सबसे बड़ी हार

06:00 PM Jun 08, 2024 IST
Advertisement

Manjinder Singh Sirsa: लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद नई सरकार के गठन को लेकर सब कुछ तय हो चुका है। बता दें कि सदन में बहुमत प्राप्त एनडीए के नेता के तौर पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा मनोनीत किए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को एक बार फिर पीएम पद की शपथ लेने जा रहे हैं।

Highlights
. Manjinder Singh Sirsa का Congress पर बड़ा हमला
. Rahul Gandhi के नेतृत्व में पार्टी को मिली तीसरी सबसे बड़ी हार
. नरेंद्र मोदी रविवार को एक बार फिर पीएम पद की शपथ लेंगे

Manjinder Singh Sirsa का Congress पर बड़ा हमला

चुनाव परिणाम को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच बयानबाजी का दौर लगातार जारी है। कांग्रेस द्वारा नैतिक हार का सवाल उठाने पर पलटवार करते हुए भाजपा राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा(Manjinder Singh Sirsa)ने कहा है कि Rahul Gandhi के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की तीसरी सबसे बड़ी हार हुई है और अगर उनमें जरा सी भी नैतिकता बची हो तो गांधी परिवार को कांग्रेस छोड़कर उससे दूर हो जाना चाहिए।

Manjinder Singh ने क्या कहा?

सिरसा(Manjinder Singh Sirsa )ने कहा कि कांग्रेस, जिसमें खुद कोई नैतिकता नहीं बची है, वो नैतिकता के ऊपर ज्ञान बांट रही है। राहुल गांधी कांग्रेस की जीत का श्रेय ले रहे हैं जबकि हैरानी इस बात की है कि इस बार के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की तीसरी सबसे बड़ी हार हुई है और तीनों हार राहुल गांधी के ही प्रत्यक्ष अथवा अप्रत्यक्ष नेतृत्व में हुई है। कांग्रेस पार्टी की हालत यह है कि दो दर्जन से ज्यादा सीटों पर उनके उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई।

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस को तीसरी सबसे बड़ी हार का सामना करने पर बधाई दे रहे हैं। यह भारत के लोकतंत्र की खूबसूरती भी है कि चुनाव जीतने वाले विनम्रता और नम्रता के साथ अपनी बात रख रहे हैं, वहीं चुनाव हारने वाले कूद-कूद कर नैतिकता की बातें कर रहे हैं।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article