India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Maratha Reservation: प्रदर्शनकारियों ने NCP विधायक का जलाया घर

02:58 PM Oct 30, 2023 IST
Advertisement
एनसीपी के विधायक प्रकाश सोलंके के आवास को मराठा आरक्षण समर्थक प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने सोमवार को आग लगा दी। सोलंकी ने कहा कि वह और उनका परिवार सुरक्षित है और आग के कारण संपत्ति का भारी नुकसान हुआ है।

बाल-बाल बचे प्रकाश सोलंके

सोलंके ने कहा, जब हमला हुआ तब मैं अपने घर के अंदर था। सौभाग्य से, मेरे परिवार का कोई भी सदस्य या कर्मचारी घायल नहीं हुआ। हम सभी सुरक्षित हैं लेकिन आग के कारण संपत्ति का भारी नुकसान हुआ है। यह बात सामाजिक कार्यकर्ता मनोज जारांगे के अनिश्चितकालीन अनशन के बीच आई है, जो 25 अक्टूबर से जालना जिले के अंतरवाली सरती गांव में अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे थे।

एकनाथ शिंदे ने कहा, हिंसा भड़काने वालों को नहीं किया जाएगा बर्दाश्त

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा, मनोज जरांगे पाटिल मराठा आरक्षण कार्यकर्ता को इस तथ्य पर ध्यान देना चाहिए कि यह विरोध क्या मोड़ ले रहा है। यह गलत दिशा में जा रहा है। उन्होंने लोगों को मराठा आरक्षण के नाम पर हिंसा भड़काने के प्रति आगाह भी किया और कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरे आंदोलन पर संदेह जताया जा रहा है। जो लोग हिंसा में शामिल हैं, उन्हें यह भी ध्यान रखना चाहिए कि इससे मराठा समाज को भी नुकसान होता है और उनके परिवारों को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।
Advertisement
Next Article