India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood KesariSocial World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बरेली दंगा में दोषी करार मौलाना तौकीर रज़ा फ़रार

04:35 PM Mar 19, 2024 IST
Advertisement

बरेली दंगा केस में दोषी करार दिए गए मौलाना तौकीर रजा फरार हैं। पुलिस उनको जगह - जग़ह तलाश रही है। बीते दिन उनके घर पर नोटिस चस्पा कर दिया गया। 19 मार्च को तौकीर रजा को कोर्ट में पेश होना है। दो बार गिरफ्तारी वारंट जारी हो चुका है।

आदेश की कॉपी तौकीर रजा के घर पर चस्पा

इससे पहले कोर्ट ने 13 मार्च को आदेश जारी किया था कि तौकीर रजा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाए। मामले में 19 मार्च को सुनवाई होनी थी। हालांकि, सोमवार तक पुलिस तौकीर रजा का सुराग भी न लगा पाई। उसने कोर्ट के आदेश की कॉपी तौकीर रजा के घर पर चस्पा कर दिया। रजा की तलाश में पुलिस हैदराबाद, बंगाल, अजमेर से लेकर दिल्ली तक तलाश रही है लेकिन अभी तक उनका पता नहीं लगा पाई है। पुलिस अब कोर्ट में आरोपी की तलाश में दी गई दबिश, वारंट चस्पा करने की कार्रवाई समेत अन्य बिंदुओं को पेश करेगी।

तौकीर रजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

बीती 11 मार्च को अपर सत्र न्यायाधीश की फास्ट ट्रैक कोर्ट में रवि कुमार दिवाकर ने तौकीर रजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। इसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार न कर पाई तो 13 मार्च को कोर्ट ने दोबारा वारंट जारी किया और रजा की गिरफ्तारी की जिम्मेदारी एसएसपी को सौंपी। सीओ संदीप सिंग और पंकज श्रीवास्तव के नेतृत्व में दो अलग-अलग टीमें रजा को गिरफ्तार करने के लिए बनाई गईं। मौलाना की लोकेशन के आधार पर ये टीमें लगातार दबिश देने में लगी हैं लेकिन अभी तक उसका कुछ भी पता नहीं लग सका है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article