India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने PM मोदी को दिया 'बिना शर्त' समर्थन

02:08 AM Apr 10, 2024 IST
Advertisement

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने मंगलवार को देश और इसके युवाओं के भविष्य के लिए एक मजबूत नेतृत्व के हित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना 'बिना शर्त समर्थन' दिया।
राज्य में सीट-बंटवारे के पहलुओं की कोई चिंता नहीं - राज ठाकरे
यहां गुड़ी पड़वा (महाराष्ट्रियन नववर्ष) रैली में घोषणा करते हुए मनसे प्रमुख ने यह भी कहा कि उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव या इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में किसी भी सीट की कोई उम्मीद नहीं है।
सभी अटकलों को खारिज करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि उन्हें शिवसेना-बीजेपी-एनसीपी की सत्तारूढ़ महायुति या राज्य में सीट-बंटवारे के पहलुओं की कोई चिंता नहीं है।
मनसे प्रमुख ने यह भी कहा कि उन्होंने देश और इसके युवाओं के भविष्य के लिए पीएम मोदी के दृढ़ नेतृत्व को अपना पूरा समर्थन दिया है, साथ ही उन्होंने आने वाले दिनों में अपने विकल्प खुले रखने का संकेत दिया।
उन्होंने यहां छत्रपति शिवाजी महाराज पार्क में जोरदार जयकारों और तालियों के बीच मनसे कार्यकर्ताओं से इस साल अक्टूबर के आसपास होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए जुट हो जाने का आह्वान किया।
मनसे प्रमुख शिवसेना (यूबीटी) अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई हैं। उम्मीद है कि उनकी यह घोषणा लोकसभा चुनाव से पहले महायुति के लिए एक मनोवैज्ञानिक बूस्टर के रूप में काम करेगी।
यह घटनाक्रम भाजपा के डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़णवीस द्वारा उम्मीद जताए जाने के एक दिन बाद आया है कि राज ठाकरे महायुति को अपना समर्थन देने की घोषणा करेंगे।

Advertisement
Next Article