India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

MP कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी की बढ़ी मुश्किलें, अमर्यादित टिप्पणी पर मामला दर्ज

10:56 PM May 03, 2024 IST
Advertisement

Madhya Pradesh: कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीतू पटवारी की मुश्किलें बढ़ गई है। उनपर भाजपा कि एक पूर्व मंत्री पर अभद्र टिपन्नी करने का मामला पुलिस ने संज्ञान लिया है। उनके खिलाफ पूर्व मंत्री इमरती देवी पर अमर्यादित टिप्पणी मामले में ग्वालियर जिले की डबरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Highlights:

दरअसल, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पत्रकारों से बात करते हुए इमरती देवी पर अमर्यादित टिप्पणी की थी। इस मामले के तूल पकड़ने पर पटवारी ने बयान को तोड़मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाया और साथ ही माफी भी मांग ली।

भाजपा का इस मुद्दे पर लगातार हमलावर रुख

पटवारी के इस बयान पर भाजपा हमलावर है और इमरती देवी ने भी पटवारी और कांग्रेस को जमकर घेरा है। उनका आरोप है कि कांग्रेस के नेता महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भी अमर्यादित टिप्पणियां कर चुके हैं। पटवारी के बयान को लेकर इमरती देवी ने डबरा में शिकायत दर्ज कराई है, जिस पर पुलिस ने पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इमरती देवी दलित वर्ग से आती हैं। राज्य सरकार की मंत्री कृष्णा गौर ने बयान की निंदा करते हुए कहा, क्या जीतू पटवारी अपने घर की महिलाओं में भी चाशनी और रस ढूंढते हैं, जवाब दें? सोनिया, प्रियंका सहित कांग्रेसियों की चुप्पी क्या पटवारी के बयान पर मौन सहमति है?

इस मुद्दे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान आया सामने

यह केवल इनके बोल नहीं, बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी की मानसिकता है। दलितों और खासकर महिलाओं का अपमान इस पार्टी की रीत बन गई है। बाबा साहेब अंबेडकर ने देश की महिलाओं व दलितों को अपने सम्मान के लिए लड़ने की प्रेरणा दी है। हमारे मध्य प्रदेश के दलित भाई-बहन इमरती देवी के ऊपर इनकी ओछी टिप्पणी का बदला आगामी सात तारीख को अपने वोट से लेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article