India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

MP: तालाब में डूबने से 4 बच्चों की मौत, बहन को बचाने के प्रयास में गई सभी की जान

03:22 AM Sep 09, 2024 IST
Advertisement

MP: मध्य प्रदेश के दमोह में चार बच्चों के डूबने से मौत हो गई। नोहटा थाना क्षेत्र में डूमर गांव से लगी एक तलैया में रविवार की दोपहर डूब कर तीन बच्चियों की मौत हो गई है। वहीं इन बच्चियों को बचाने की कोशिश में एक अन्य बच्ची की भी मौत हो गई। इस प्रकार घटना में चार बच्चियों की मौत हो गई। ये सभी बच्चियां पास में ही आयोजित भंडारे में शामिल होने गई थीं।

ऐसे गई चारों बच्चों की जान

नोहटा थाना प्रभारी अरविंद सिंह लोधी के अनुसार, लड़कियां अपने माता-पिता के साथ जिला मुख्यालय से लगभग 35 किलोमीटर दूर डूमर गांव के पास एक मंदिर में एक धार्मिक समारोह में गई थीं। उन्होंने बताया कि शाम लगभग छह बजे तीन लड़कियां-माया लोधी (9), राजेश्वरी लोधी (12) और प्रिंसी सिंह (12) वहां पास के तालाब में गईं लेकिन वे डूबने लगीं।

अधिकारी ने बताया कि रागिनी लोधी (13) उन्हें बचाने के लिए तालाब में कूदी, लेकिन चारों लड़कियां डूब गईं। अधिकारी ने कहा कि शवों को तालाब से निकाल लिया गया है और सोमवार सुबह पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि घटना की जांच की जा रही है।

पास में मौजूद लोगों ने बचने की कोशिश

घटना के दौरान पास में मौजूद कुछ लोग तालाब में उतरे और बच्चों को बाहर निकाला। बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद बच्चों के परिवार में शोक की लहर। पुलिस आगे घटना की जांच कर रही है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article