India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Nishikant Dubey का ममता बनर्जी पर तंज, उन्हें पसंद है महुआ जैसे लोग

12:42 PM Nov 24, 2023 IST
Nishikant Dubey
Advertisement

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के यह कहने के एक दिन बाद कि तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा के लोकसभा से संभावित निष्कासन से उनकी लोकप्रियता ही बढ़ेगी, भाजपा नेता Nishikant Dubey ने इस पर हमला बोल दिया है। TMC सुप्रीमो ने आरोप लगाते हुए कहा कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम जैसे लोग ममता बनर्जी के पसंदीदा हैं। महुआ मोइत्रा को बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे द्वारा लगाए गए आरोपों का सामना करना पड़ रहा है।

ममता के अनुसार दाऊद इब्राहिम गद्दार नहीं- निशिकांत दुबे

बीजेपी सांसद Nishikant Dubey ने कहा, ममता बनर्जी को महुआ और दाऊद जैसे लोग पसंद हैं। अगर दाऊद इब्राहिम भी उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ से चुनाव लड़ता है, तो मुझे लगता है कि 99 प्रतिशत संभावना है कि वह चुनाव जीत जाएगा। इसलिए, अगर ममता जी का सिद्धांत सही है, तो यह इसका मतलब है कि दाऊद इब्राहिम गद्दार नहीं है। यह INDI गठबंधन का इतिहास है कि वे दाऊद इब्राहिम जैसे भ्रष्ट, गद्दार व्यक्तियों को पसंद करते हैं।

CM ममता ने दिया था महुआ मोइत्रा का साथ

बंगाल की मुख्यमंत्री ने गुरुवार को महुआ मोइत्रा के लोकसभा से संभावित निष्कासन के विवाद पर अपनी लंबी चुप्पी तोड़ी और घोषणा की कि इससे अगले साल के आम चुनाव में उनकी संभावनाएं बढ़ेंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article