India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

महुआ मोइत्रा पर निशिकांत दुबे का हमला, सवाल देश को गुमराह कर आपके भ्रष्टाचार का है

11:53 AM Oct 25, 2023 IST
Advertisement

संसद की आचार समिति के सामने पेश होने से एक दिन पहले बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने एक बार फिर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर निशाना साधा है। भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे ने बुधवार को अपने खिलाफ तृणमूल कांग्रेस सांसद की टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा कि सवाल अडानी, डिग्री या चोरी का नहीं है, बल्कि देश को गुमराह कर भ्रष्टाचार का है।

निशिकांत ने मोइत्रा से पूछे ये तीखे सवाल

सवाल संसद की गरिमा, भारत की सुरक्षा और कथित सांसद के औचित्य, भ्रष्टाचार और आपराधिकता का है। इसका जवाब देना होगा कि दुबई में एनआईसी मेल खुला है या नहीं। पैसे के बदले सवाल पूछें या नहीं। विदेश यात्रा का खर्च किसने उठाया? क्या आपको विदेश जाने के लिए @locsabhaspeaker और @MEAIndia से अनुमति मिली या नहीं? सवाल अडानी, डिग्री या चोरी का नहीं है, बल्कि देश को गुमराह करके आपके भ्रष्टाचार का है।

महुआ मोइत्रा पर क्या लगे है आरोप

महुआ मोइत्रा पर संसद में सवाल पूछने के लिए बिजनेसमैन दर्शन हीरानंदानी से 2 करोड़ रुपये नकद लेने का आरोप है, बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर इन आरोपों की जांच की मांग की है, उनका कहना है कि इस बात की जांच की जाए कि महुआ मोइत्रा ने बिजनेसमैन से रिश्वत ली और उन्हें अपने संसद लॉगिन क्रेडेंशियल भी दिए।

 

Advertisement
Next Article