India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ओडिशा के CM नवीन पटनायक ने कांटाबाज़ी विधानसभा सीट से भरा पर्चा

03:52 PM May 02, 2024 IST
Advertisement

Odisha: ओडिशा में लोकसभा चुनाव 2024 के साथ - साथ 13 मई से 1 जून तक चार चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी बीच ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने कांटाबाज़ी विधान सभा चुनाव को लेकर नामांकन दाखिल किया है।

Highlights:

ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजू जनता दल BJD के अध्यक्ष नवीन पटनायक ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कांटाबांजी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। सीएम पटनायक कांटाबांजी और हिंजिली विधानसभा सीट से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

चार चरणों में हो रहे विधानसभा चुनाव

ओडिशा में लोकसभा चुनाव के साथ 13 मई से 1 जून तक चार चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। बता दें इससे पहले ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक हिंजली विधानसभा सीट से भी नामांकन कर चुके है। इस मौके पर BJD के नेता कार्तिक पांडियन के साथ बालंगीर सांसद उम्मीदवार सुरेन्द्र सिंह भोई, वरिष्ठ भारी संख्या में बीजू जनता दल के कार्यकर्ता मौजूद थे।

स्थानीय कार्यकर्ताओं में उत्साह की लहर

मिली जानकारी के अनुसार ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक नॉमिनेशन भरने के लिए टिटिलागड़ मैदान के लिए हेलीकाप्टर से रवाना हुए। इसके पश्चात सीएम नवीन पटनायक काफिले के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान सड़क के दोनों तरफ भीड़ थी। महिला कार्यकर्ताओं ने फूलों बारिश भी की। इस दौरान स्थानीय पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं ने कहा कि, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के कांटाबांजी से चुनाव लड़ने की खबर सामने आने के बाद से ही लोगों में बहुत उत्साह की लहर है।

बता दें कि कांटाबांजी विधानसभा सीट से नवीन पटनायक के खिलाफ BJP की ओर से लक्ष्मण बाग को और कांग्रेस ने संतोष सिंह सलूजा को चुनावी मैदान में खड़ा किया है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article