India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ram Mandir पहुंचने पर CM योगी ने लोगों का किया अभिवादन, बोले- अद्भुत, अविस्मरणीय और अलौकिक क्षण

11:03 AM Jan 22, 2024 IST
Advertisement

Ram Mandir: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर परिसर में पहुंचने पर लोगों का अभिवादन किया, जहां आज प्राण प्रतिष्ठा समारोह हो रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया पर कहा, सप्तपुरियों में सर्वश्रेष्ठ भगवान श्री राम की प्राकट्य स्थली श्री अयोध्या धाम में श्री रामलला की नई मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर पधारने वाले सभी अतिथि महानुभावों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन है।

मोहन भागवत का किया स्वागत

इस बीच, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर पहुंचे। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने RSS प्रमुख मोहन भागवत का स्वागत करते हुए पोस्ट किया, जय श्री राम, भगवान श्री राम की प्रिय नगरी श्री अयोध्या धाम में श्री रामलला की नई मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में माननीय का हार्दिक स्वागत और अभिनंदन। मुख्यमंत्री ने देश भर से आए सभी संतों और धर्मगुरुओं का भी स्वागत किया। उन्होंने कहा, श्री अयोध्या धाम में स्थित प्रभु श्री राम जन्मभूमि मंदिर में श्री रामलला की नई मूर्ति के प्रतिष्ठा समारोह में देश और दुनिया भर से आने वाले पूज्य संतों और धर्मगुरुओं का हार्दिक स्वागत और अभिनंदन। अयोध्या धाम रामराज्य के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत करेगा।

राम भक्तों की प्रतीक्षा होगी पूरी-CM

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अनगिनत राम भक्तों की प्रतीक्षा पूरी होने जा रही है। वे बोले अद्भुत, अविस्मरणीय, अलौकिक क्षण, आज आदरणीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की गरिमामयी उपस्थिति में भगवान श्री रामलला की पावन जन्मभूमि श्री अयोध्या धाम में उनकी नई मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा का अनुष्ठान संपन्न होने जा रहा है। आराध्य प्रभु श्री राम, आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अनगिनत राम भक्तों की प्रतीक्षा पूरी होने जा रही है। पूरा देश आस्था और भक्ति के सागर में डूबकर राममय हो गया है। जय श्री राम। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस दिन अपने गुरु महंत दिग्विजयनाथ महाराज और महंत अवेद्यनाथ महाराज को याद किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article