India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

देश में एक ही स्वर गूंज रहा है एक बार फिर मोदी सरकार - CM योगी

12:31 AM May 10, 2024 IST
Advertisement

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को खीरी, सीतापुर और धौरहरा में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हर बड़ा माफिया और अपराधी सपा का शागिर्द है। सपा रामभक्तों पर गोलियां चलवाती थी और आतंकी धमाके करने वालों के केस वापस लेती थी।
लोकसभा चुनाव में यूपी में सपा का खाता भी नहीं खुलेगा - सीएम योगी
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नया भारत आकार ले रहा है। आज सुरक्षा में सेंध लगाने वालों को यह पता है कि ऐसा करने से पहले यमराज जीवन की डोर काट ले जाएंगे। लोकसभा चुनाव में यूपी में सपा का खाता भी नहीं खुलेगा। सपा के मुखिया के परिवार की पांचों सीटों पर हार सुनिश्चित है। देश में एक ही स्वर गूंज रहा है फिर एक बार मोदी सरकार।
अब तक तीन चरणों में आधा चुनाव संपन्न
धौरहरा लोकसभा सीट के लिए चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव एक निर्णायक मोड़ पर आ चुका है। अब तक तीन चरणों में आधा चुनाव संपन्न हो चुका है। बचे चरणों ने पहले से ही रुझान तय कर दिए हैं। पूरे देश का रुझान है कि फिर एक बार मोदी सरकार। देश की जनता जनार्दन जो राम को लाए हैं, हम उनको लाने की बात कह रही है। पहली बार देखने को मिल रहा है कि किसी सरकार ने 10 वर्ष का कार्यकाल पूरा किया और उसके बाद भी जनता जनार्दन पूरे उत्साह और उमंग के साथ बीजेपी के प्रत्याशियों को जिताकर तीसरी बार मोदी सरकार बनाने जा रही है।
पूरा चुनाव रामभक्तों व रामद्रोहियों के बीच रह गया - सीएम योगी
सीतापुर के बिसवां में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पूरा चुनाव रामभक्तों व रामद्रोहियों के बीच रह गया है। जनता-जनार्दन और रामभक्त कह रहे हैं कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे, जबकि रामद्रोही कह रहे हैं कि मंदिर बेकार बना है। इसे बनाने की आवश्यकता ही नहीं थी। भारत के अंदर मंदिर की क्या आवश्यकता थी। सीएम ने तंज कसा कि भगवान राम का मंदिर उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नहीं तो क्या काबुल-कंधार, लाहौर और कराची में बनेगा।

Advertisement
Next Article