India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood KesariSocial World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Parliament Security Breach: कर्नाटक युवा कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, BJP सांसद को गिरफ्तार करने की उठाई मांग

03:04 PM Dec 14, 2023 IST
Parliament security breach
Advertisement

Parliament Security Breach: कर्नाटक युवा कांग्रेस ने गुरुवार को बेंगलुरु के रेस कोर्स रोड पर कांग्रेस भवन में विरोध प्रदर्शन किया और संसद के अंदर सुरक्षा उल्लंघन के मामले में भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा की गिरफ्तारी की मांग की। विरोध के दौरान सदस्यों ने मैसूर-कोडगु सांसद प्रताप सिम्हा के पोस्टर जलाए और उन्हें चप्पलों से भी पीटा। प्रताप सिम्हा और भाजपा के खिलाफ नारे लगाते हुए, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि उन्होंने आरोपियों को संसद के अंदर सुरक्षा उल्लंघन को अंजाम देने के लिए उकसाया था। हालांकि, पुलिस हरकत में आई और प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया।

सांसद प्रताप सिम्हा जांच का सामना करें- यतींद्र सिद्धारमैया

इस बीच, मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बेटे और पूर्व विधायक यतींद्र सिद्धारमैया ने मांग की कि सांसद प्रताप सिम्हा को जांच का सामना करना चाहिए और तब तक उन्हें निलंबित किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, “हम उचित पूछताछ और पृष्ठभूमि की जांच के बाद पास जारी करते हैं। घटना के लिए सीधे तौर पर सांसद प्रताप सिम्हा जिम्मेदार हों। यतींद्र ने कहा, चुनाव नजदीक आ रहे हैं और यह घटना उसी दिन हुई है जिस दिन 2001 में संसद पर आतंकी हमला हुआ था, इस घटना के पीछे के मकसद की जांच करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि चार हमलावरों में से दो का संबंध मैसूर से है और सांसद प्रताप सिम्हा को जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article