India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

MP में Congress के नेताओं में चल रही आपसी खींचतान और बगावत से पार्टी हाईकमान खुश नहीं , प्रदेश के नेताओं के साथ किया मंथन

12:53 AM Nov 01, 2023 IST
Advertisement

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के नेताओं में चल रही आपसी खींचतान और बगावत से पार्टी हाईकमान खुश नहीं है। दिल्ली में प्रदेश के नेताओं के साथ हुई बैठक में मौजूदा हालात पर और चुनाव पर मंथन हुआ। साथ ही पार्टी के बड़े नेताओं के मध्य प्रदेश दौरेे की बात कही जा रही है।
Congress हाईकमान MP में आपसी खींचतान से खुश नहीं
राज्य के दो बड़े नेताओं प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बीच बेहतर तालमेल न होने की न केवल बातें सामने आई हैं, बल्कि कई मौकों पर इस बात का खुलासा भी हुआ है। उम्मीदवारी को लेकर दोनों नेताओं में सामंजस्य न होने की बातें भी सामने आई हैं। अचानक दोनों नेताओं को दिल्ली तलब किया गया तो सवाल उठे।
दिल्ली में हुई बैठक में राज्य की राजनीतिक स्थिति पर हुई बातचीत - सूत्र
सूत्रों का कहना है कि दिल्ली में हुई बैठक में राज्य की राजनीतिक स्थिति पर बातचीत हुई और पार्टी हाईकमान ने कई मामलों में अपनी नाखुशी भी जाहिर की। प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने दिल्ली में हुई बैठक को वरिष्ठ नेताओं के मध्य प्रदेश प्रवास से जुड़ा हुआ बताया। साथ ही, सफाई देते हुए कहा कि जिस तरह की खबरें चल रही हैं, वैसी कोई बात ही नहीं है।

Advertisement
Next Article