India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

लोग उम्मीद के साथ कांग्रेस को देख रहे हैं: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

03:32 PM May 16, 2024 IST
Advertisement

Bhupinder Singh Hooda: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने गुरुवार को कहा कि लोग उनकी पार्टी को बड़ी उम्मीद से देख रहे हैं और वह लोकसभा चुनाव में हरियाणा में जबर्दस्त जीत हासिल करने जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को जबर्दस्त जनसमर्थन मिल रहा है। हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों के लिए सातवें चरण में 25 मई को मतदान होगा। देशभर में सात चरण में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान कराए जा रहे हैं।

Highlights:

लोग कांग्रेस को बड़ी उम्मीद से देख रहे हैं

कांग्रेस जहां नौ सीटों पर चुनाव लड़ रही है, वहीं उसकी सहयोगी पार्टी आम आदमी पार्टी (आप) ने कुरूक्षेत्र सीट से अपना उम्मीदवार खड़ा किया है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने कहा, ''लोग कांग्रेस को बड़ी उम्मीद से देख रहे हैं और हमारे पक्ष में लहर है।'' उन्होंने विश्वास जताया कि उनकी पार्टी और उसकी सहयोगी आप हरियाणा में सभी 10 सीटें जीतेंगे। उन्होंने यह विश्वास भी जताया कि केंद्र में अगली सरकार विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की बनेगी।

बीजेपी को बताया निकम्मी सरकार

हरियाणा में भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा कि यह एक ‘‘निकम्मी सरकार’’ है और हर वर्ग इससे तंग आ चुका है। मार्च में भाजपा द्वारा मनोहर लाल खट्टर की जगह नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर हुड्डा ने कहा कि चेहरे बदलने से सत्तारूढ़ पार्टी को मदद नहीं मिलेगी Òक्योंकि लोगों ने इस सरकार को बदलने का फैसला किया है। कांग्रेस नेता ने अल्पमत सरकार को बर्खास्त करने और राज्य में नए सिरे से चुनाव कराने की अपनी पार्टी की मांग दोहराई। उन्होंने कहा, अगर सरकार दावा करती है कि उसके पास संख्या है तो उसे बहुमत साबित करना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article