India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PMमोदी ने Asian Games में पदक तालिका 100 पर पहुंचने पर भारतीय दल को महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए दी बधाई

10:38 AM Oct 07, 2023 IST
Advertisement

जैसे ही भारत ने चीन के हांगझू में चल रहे एशियाई खेलों में 100 पदक हासिल करने के अपने लक्ष्य को पार कर लिया। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भारतीय दल को महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए बधाई दी। एक्स पर अपने आधिकारिक हैंडल पर पीएम मोदी ने हांग्जो में 19वें एशियाई खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए भारतीय एथलीटों को बधाई दी और शुभकामनाएं दीं।

शनिवार को कबड्डी फाइनल में भारतीय महिलाओं द्वारा चीनी ताइपे को हराकर स्वर्ण पदक जीतने के साथ, देश को बहु-खेल प्रतियोगिता में 100 से अधिक पदकों की अपनी इच्छा का एहसास हुआ। पीएम मोदी ने अपने पोस्ट के माध्यम से जानकारी दी कि वह 10 अक्टूबर को एशियाई खेलों में भारतीय दल की मेजबानी करेंगे, उन्होंने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से उन एथलीटों के साथ बातचीत करेंगे, जिन्होंने देश को 100 तक पहुंचने में मदद करने के लिए व्यक्तिगत और टीम प्रदर्शन के साथ हांग्जो खेलों को रोशन किया। -19वें एशियाई खेलों में पदक चिन्ह।

पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट किया, एशियाई खेलों में भारत के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि! भारत के लोग रोमांचित हैं कि हम 100 पदकों की एक उल्लेखनीय उपलब्धि तक पहुंच गए हैं। मैं अपने अभूतपूर्व एथलीटों को हार्दिक बधाई देता हूं जिनके प्रयासों से भारत के लिए यह ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल हुई है। हर कोई आश्चर्यचकित है।" -प्रेरणादायक प्रदर्शन ने इतिहास रच दिया है और हमारे दिलों को गर्व से भर दिया है। मैं 10 तारीख को हमारे एशियाई खेलों के दल की मेजबानी करने और हमारे एथलीटों के साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं।

 

Advertisement
Next Article