India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM मोदी: चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि जनता का भरोसा सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति पर

09:24 PM Dec 03, 2023 IST
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनवाने और अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए तीनों राज्यों की जनता को नमन किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने तेलंगाना के वोटरों को भी धन्यवाद कहा।

HIGHLIGHTS

प्रधानमंत्री मोदी: जनता-जनार्दन को नमन !

प्रधानमंत्री मोदी ने जनता के भरोसे की बात कहते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, जनता-जनार्दन को नमन! मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा भाजपा में है। प्रधानमंत्री ने मतदाताओं का धन्यवाद करते हुए आगे कहा, भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं। मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे। इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है। हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है। आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है।

तेलंगाना की मेरी प्यारी बहनों और भाइयों आपके समर्थन के लिए धन्यवाद

प्रधानमंत्री मोदी ने तेलंगाना के वोटरों को भी धन्यवाद कहते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, तेलंगाना की मेरी प्यारी बहनों और भाइयों, भाजपा को आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। पिछले कुछ वर्षों में यह समर्थन बढ़ता ही जा रहा है और आने वाले समय में भी यह सिलसिला जारी रहेगा। तेलंगाना के साथ हमारा रिश्ता अटूट है और हम लोगों के लिए काम करते रहेंगे। मैं प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता के मेहनती प्रयासों की भी सराहना करता हूं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article