India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM Modi ने पूर्व राष्ट्रपति, आडवाणी और मनोहर जोशी से की मुलाकात

05:05 PM Jun 07, 2024 IST
Advertisement

PM Modi: सरकार बनाने को लेकर एनडीए ने पीएम मोदी को अपना नेता चुन लिया है। जिसके बाद से पीएम मोदी ने अपने वरिष्ठ लोगों से आशीर्वाद लिया। पीएम मोदी ने आज ही पूर्व राष्ट्रपति के साथ-साथ आडवाणी और मनोहर जोशी से मुलाकात किये। एनडीए ने अपनी सरकार बनाने को लेकर राष्ट्रपति को दावा पेश कर दिया है।

highlights

PM Modi ने की पूर्व राष्ट्रपति से मुलाकात

लोकसभा चुनावी परिणाम आने के बाद अब सरकार बनाने का हलचल तेज हो गया है। एनडीए ने अपने संसदीय दल के नेता के रूप में पीएम मोदी को चुना है। संसदीय दल के नेता चुने जाने के बाद नरेंद्र मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति से मुलाकात के नवास पर जाकर रामनाथ कोविंद जी से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद और स्नेह प्राप्त किया। एनडीए के तरफ से सरकार बनाने का दावा आज यानी 7 जून को राष्ट्रपति के सामने पेश कर दिया है। नरेंद्र मोदी 9 जून को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं।

PM Modi ने की आडवाणी से मुलाकात

पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के पद के सपथ लेने की खबर से कई सरे दिग्गजों ने भी उन्हें बधाई दिया। एनडीए का नेता चुने जाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने आज दिल्ली में भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के आवास पर पहुंचे और उनसे मुलाकात की। इस दौरान पीएम मोदी ने भारत रत्न लालकृष्ण आडवाणी से आशीर्वाद और स्नेह प्राप्त किया। बता दें कि 96 वर्षीय आडवाणी भाजपा के संस्थापक सदस्य हैं और वे अटल बिहारी वाजपेयी के सरकार में उप प्रधानमंत्री भी रहे हैं।

PM Modi ने मुरली मनोहर जोशी से की मुलाकात

पीएम मोदी ने आडवाणी से मुलाकात करने के बाद उसके बाद वे भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी के आवास पर जाकर उनके मुलाकात की और उनसे आशीर्वाद लिया। पीएम मोदी ने एनडीए के नेता चुने जाने को लेकर सबका आभार व्यक्त की। अब 9 जून को शाम 6 बजे शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाएगा, जिसमें प्रधानमत्री पद के लिए पीएम मोदी शपथ लेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article