India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सायरा बानो से मिले PM मोदी, शेयर की मुलाकात की तस्वीरें

05:52 PM Nov 11, 2023 IST
PM Modi met Saira Banu
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुभवी अभिनेत्री सायरा बानो से मुलाकात की और कहा कि सिनेमा की दुनिया में उनके कामों की पीढ़ियों से सराहना की जाती है। प्रधानमंत्री मोदी ने X पर मुलाकात की तस्वीरें साझा की। पहली तस्वीर में दोनों बैठे हुए हैं और बात कर रहे हैं। दूसरी तस्वीर में दो आइकन कैमरे के लिए पोज देते दिख रहे हैं।

कैप्शन के लिए, उन्होंने लिखा, ''सायरा बानो जी से मिलना अद्भुत रहा। सिनेमा की दुनिया में उनके बेहतरीन काम ने कई पीढ़ियों को बहुत सिखाया है और सब उनकी तारीफ करते हैं। आज उनसे इस मुलाकात में कई अलग-अलग विषयों पर अच्छी बातचीत हुई।''

सायरा बानो दिवंगत दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी हैं। उन्होंने 1961 में शम्मी कपूर अभिनीत फिल्म 'जंगली' से अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने 'शागिर्द', 'सगीना', 'ब्लफ मास्टर', 'आई मिलन की बेला', 'पड़ोसन' और 'बैराग' जैसी कई अन्य सिनेमाई रत्नों जैसी फिल्मों से सुर्खियां बटोरीं। उनकी आखिरी फिल्म 1988 में 'फैसला' थी।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article